scriptयुवती की बरामदगी बनी पुलिस के सिरदर्द, थाने में भारी हंगामा, हिंदू संगठनों के साथ BJP चेयरमैन धरने पर बैठे | Huge uproar in the police station, BJP neta along with Hindu organizat | Patrika News

युवती की बरामदगी बनी पुलिस के सिरदर्द, थाने में भारी हंगामा, हिंदू संगठनों के साथ BJP चेयरमैन धरने पर बैठे

locationहापुड़Published: Nov 06, 2019 11:43:33 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

थाने में धरने पर भाजपा चेयरमैन
युवती को तत्काल छोड़ने की मांग पर अड़े
एसपी ने किसी तरह समझा कर मामला किया शांत

screenshot_from_2019-11-06_11-25-48.jpeg
हापुड़। कुछ दिन पहले दो अलग-अग समुदाय के लड़के-लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी, जिसके बाद अब पुलिस ने युवती की बरामदगी कर ली है। लेकिन पुलिस के लिए थाने में तब हंगामा हो गया जब सत्ता पक्ष के नेताओं समेत, भाजपा से नगर पालिका चेयरमेन और सैकड़ो कार्यकर्त्ता कोतवाली में हंगामा करते हुए धरने पर बैठ गए। हिन्दू संगठन के नेताओं ने युवती को तुरंत छोड़ने की मांग की। इस दौरान सूचना मिलते ही एसपी संजीव सिंह मौके पर पहुंच गए और मामले को शांत कराया।
ये भी पढ़ें : Ghaziabad: पानी की बर्बादी होने पर DM ने खुद पर लगाया जुर्माना, 10 हजार रुपये जमा कराए

जानकारी के अनुसार 15 दिन पहले नगर कोतवाली क्षेत्र रहने वाली एक युवती गायब हो गयी थी। युवती की मां ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। कोतवाली पुलिस ने सोमवार को मेरठ के एक गांव से युवती को बरामद कर लिया और थाने ले आई। इस बीच मंगलवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस होने के कारण युवती के बयान नहीं हो सका और पुलिस परिजनों को शाम तक युवती के बयान होने के आश्वासन देती रही। लेकिन क़ानूनी कार्रवाई पूरी नहीं होने के कारण युवती को परिजनों को नही सौंपा गया।
जिसकी सूचना कुछ हिंदू संगठनों और विहिप के नेताओं को मिल गयी। फिर क्या आरएसएस और विहिप के सैकड़ो नेता और कार्यकर्त्ता नगर कोतवाली में पहुंच गए और हंगामा करते हुए धरने पर बैठ गए। मामले की सुचना मिलते है भाजपा से नगर पालिका चेयरमेन प्रफुल भी थाने पहुंच गए और धरने पर बैठ गए। धरने की सूचना पर एसपी थाने में पहुंचे और किसी तरह मामले को शांत कराया। उन्होंने आश्वासन दिया कि कार्रवाई पूरी होने के बाद यवती को परिवार को सौंप दिया जाएगा।
ये भी पढ़ें : 30 सेकेंड तक कमल-कमल-कमल बोलने वाले बीजेपी नेता का एक और बयान वायरल, बताया कहां से आई जहरीली हवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो