scriptदुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या, शव लोहे के बक्से में बंद कर पड़ोस के मकान में छिपाया | Little girl murdered after rape | Patrika News

दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या, शव लोहे के बक्से में बंद कर पड़ोस के मकान में छिपाया

locationहापुड़Published: Dec 06, 2021 01:06:01 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

जिले में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक दरिंदे ने दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या कर दी और उसके शव को लोहे के बक्से में बंद कर पड़ोस के मकान में छिपा दिया। आठ साल की मासूम बच्ची दो दिन से लापता थी और उसके परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।

दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या, शव लोहे के बक्से में बंद कर पड़ोस के मकान में छिपाया

दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या, शव लोहे के बक्से में बंद कर पड़ोस के मकान में छिपाया

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

हापुड़ . दो दिन से लापता आठ साल की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। आरोपी और मृतका मासूम एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। मासूम का शव सड़ी गली हालात में मिलने पर मोहल्लेवासियों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने आरोपी को पकड़कर बुरी तरह से धुना। मौके पर पहुंची पुलिस को आरोपी को भीड़ के चंगुल से छुड़ाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने आरोपी को थाने में लाकर लाकअप में बंद कर दिया।
घटना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ले की है। जहां पर दो दिन से लापता आठ साल की मासूम का शव पड़ोसी के मकान में लोहे के बक्से में सड़ी हालत में मिला। आरोपी घर का ताला लगाकर फरार हो गया था। बदबू आने पर पड़ोसी ने छत के रास्ते मकान में कूदकर बक्सा खोला। बक्सा खोलते ही उसकी चींख निकल गई। सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और ताला तोड़कर बच्ची के शव को बाहर निकाला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। उधर, मोहल्ले में ही घूम रहे आरोपी की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी। पुलिस को उसे सुरक्षित निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।
ये भी पढ़े : बीच सड़क धमाके के साथ फटी तेजाब की कैन, एक दर्जन से अधिक झुलसे

मोहल्ला निवासी एक युवक मजदूरी का काम करता है। उसकी आठ साल की बेटी दो दिसंबर को अचानक लापता हो गई। इसके बाद से परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। मासूम का कहीं सुराग न मिलने पर उसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई गई। इसी दौरान मासूम के पड़ोस में ही एक मकान से बदबू आने पर दूसरे पड़ोसी को शक हुआ। छत के रास्ते से पड़ोसी युवक उसके मकान में दाखिल हुआ। घर में रखे एक लोहे के बक्से में बच्ची का शव देखकर पुलिस और परिजनों को सूचना दी। इसी दौरान आरोपी भी गली में पहुंचा तो लोगों का गुस्सा भड़क उठा। उसको पकड़कर लोगों ने जमकर धुनाई कर दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को कोतवाली ले आई। इस दौरान मोहल्ले में पुलिस बल तैनात कर दिया गया।
पुलिस घर का ताला तोड़कर अंदर घुसी और बच्ची के शव को फोरेंसिक जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। देर शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई। पुलिस के अनुसार आशंका है कि दुष्कर्म के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई और शव को संदूक में छिपा दिया गया। आरोपी चार बच्चों का पिता है और दो दिन पहले ही मारपीट के बाद उसकी पत्नी मायके गई थी। घटनाक्रम के बारे में एसपी हापुड दीपक भूकर ने बताया कि आरोपी नशे का आदी है। उससे पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो