script

VIDEO: जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट और फायरिंग, वायरल हुआ वीडियो

locationहापुड़Published: Jul 23, 2019 02:50:38 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

जमीन को लेकर भिड़े दोनों पक्षों में मारपीट से कई लोग हुए घायल
मारपीट और फायरिंग का वीडियो भी हुआ वायरल
पुलिस कर सकती गैंगस्टर की कार्रवाई

news

VIDEO: जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट और फायरिंग, वायरल हुई वीडियो

हापुड़। जिले के सिम्भावली थाना क्षेत्र के गांव मुरादपुर में सोमवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे और हथियार भी चले। इस दौरान मारपीट और हथियारों से लैस युवकों का एक वीडियो वायरल हो चला है। वहीं मारपीट में करीब तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं। जिनका उपचार नजदीकी डॉक्टर से कराया जा रहा है। वहीं पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस ने इस घटना में शामिल दोनों पक्षों के 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

VIDEO: कंपनी में साथ काम करने वाले दो युवकों ने पहले गायब की चाबी, महीनों बाद कार पर किया हाथ साफ

मारपीट में शामिल लोगों पर की जाएगी गुड़ा एक्ट व गैंगस्टर की कार्रवाई

जानकारी के अनुसार, सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव मुरादपुर में सोमवार देर शाम उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया। जब जमीनी विवाद को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्ष के लोग लाठी डंडे व अवैध असलहों के साथ एक दूसरे के सामने आ गये। पहले तो दोनों पक्षो के लोगो ने एक दूसरे पर लाठी डंडों से जमकर हमला किया। इसके बाद दोनों ही पक्ष के लोगों ने दहशत पैदा करने के लिए जमकर हवाई फायरिंग की। गोलियों की आवाज़ सुनकर ग्रामीण दहशत में आ गये। साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को दी। इस मामले में हापुड एसपी यशवीर सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद में हुई मारपीट में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों पर आने वाले समय मे कड़ी कार्रवाई करते हुए गुंडाएक्ट व गैंगस्टर जैसी कार्रवाई की जाएगी।

NOIDA: सात दिनों तक मौन धारण करने वाले भाजपा सांसद से हुई छह करोड़ की ठगी, केस दर्ज

मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

सभी लोगों ने अपने घरों के दरवाजे भी बंद कर लिये है। जैसे ही पुलिस को गांव में फायरिंग की सूचना मिली तत्काल एसओ सिंभावली नीरज गुप्ता मौके पर पहंचे। उन्होंने बवाल कर रहे, 5 लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो