scriptमायावती के भाई को परिवार समेत जान से मारने की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच | Mayawati brother Anil Gets Death threat Call | Patrika News
हापुड़

मायावती के भाई को परिवार समेत जान से मारने की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

Mayawati Brother Gets Death Threat: मायावती के भाई को प्रोपर्टी के लेनदेन में कथित तौर पर धमकी मिली है।

हापुड़Jun 03, 2023 / 04:13 pm

Rizwan Pundeer

mayawati

मायावती की ओर से इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं आई है।

Mayawati Brother Gets Death Threat: हापुड़ में रहने वाले पूर्व सीएम मायावती के ममेरे भाई अनिल कुमार को जान से मारने की धमकी मिली है। अनिल ने क्षेत्र के ही कुछ लोगों के खिलाफ इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अनिल कुमार ने बताया है कि जिन लोगों से उनको धमकी मिली है, उनके साथ वो प्रोपर्टी से जुड़ा कारोबार करते हैं।

mayawati_britherd.jpg
मायावती के ममेरे भाई अनिल कुमार। IMAGE CREDIT:

30 लाख ना देने पर मारने की धमकी
हापुड़ के सिमरौली गांव के रहने वाले अनिल कुमार ने बताया है कि वो मायावती के मामा के बेटे है। उनका कहना है कि क्षेत्र में रहने वाले कुछ लोगों के साथ प्रापर्टी का व्यापार किया था। दोनों पक्षों के बीच व्यापार का पूरा लेन-देन हो चुका है लेकिन वो लोग अभी 30 लाख और मांग रहे हैं। दो दिन पहले ये लोग उसके गांव आए, अनिल गांव में नहीं था। ये लोग उसके घर के पास चाय की दुकान पर पहुंचे और कहा कि उनको 30 लाख का फर्जी चेक दिया गया है। अगर अनिल ने 30 लाख रुपए नहीं देगा तो उसे और उसके परिवार को गोली मारकर मौत के घाट उतार देंगे। ये कहकर वो लोग चले गए। अनिल ने इसका पता चलने पर पुलिस को तहरीर में देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। साथ ही अपनी सुरक्षा की गुहार भी लगाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो