scriptमां ने ही काट डाला 20 वर्षीय बेटी का गला फिर मामला दबाने के लिए रची ये साजिश | Mother cut throat his 20 year old daughter in hapur | Patrika News

मां ने ही काट डाला 20 वर्षीय बेटी का गला फिर मामला दबाने के लिए रची ये साजिश

locationहापुड़Published: Apr 14, 2019 05:51:00 pm

Submitted by:

lokesh verma

हापुड़ थाना नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित ईदगाह रोड की वारदात

daughter murder

मां ने ही काट डाला 20 वर्षीय बेटी का गला फिर मामला दबाने के लिए रची ये साजिश

हापुड़. थाना नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित ईदगाह रोड पर रविवार की सुबह एक लड़की की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस की मानें तो मां ने ही बेटी हत्या धारदार हथियार से गला काटकर की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने गला कटे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं मृतका के पति ने उसकी मां पर ही हत्या का आरोप लगाते केस दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस ने मृतका की मां को गिरफ्तार कर लिया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस आरोपी मां से पूछताछ में जुटी थी।
यह भी पढ़ें

लोगों ने इस भाजपा विधायक को दी भद्दी-भद्दी गालियां, मारपीट के बाद जैसे-तैसे जान बचाकर भागे

डीएसपी हापुड़ राजेश सिंह ने बताया कि रविवार सुबह कोतवाली पुलिस को एक 20 वर्षीय लड़की हत्या की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर कोतवाली पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो र्इदगाह रोड पर एक लड़की का गला कटा शव मिला। इस दौरान मृतका की मां मामले को दबाने का प्रयास कर रही थी। वहीं मृतका के पति ने अपनी सास पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस घटना स्थल से मृतका की मां को हिरासत में कोतवाली ले आर्इ। साथ ही लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
यह भी पढ़ें

जब मायावती के साथ मंच पर बैठने के लिए अजित सिंह से उतरवा दिए गए जूते

पुलिस जांच पता चला है कि लड़की की हत्या उसकी मां ने ही की है। इस मामले में मृतका के पति की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी महिला कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। उससे लगातार हत्या के कारणों काे लेकर पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ें

बैंक खातों की डिटेल के साथ कैबिनेट मंत्री का बड़ा दावा, बसपा ने इतने करोड़ लेकर बांटे टिकट

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो