scriptटेलर की इस गलती पर पड़ोसियों ने दी तालिबानी सजा, देखकर हैरान रह गई पुलिस- देखें वीडियो | neighbour beaten tailor till died in hapur | Patrika News

टेलर की इस गलती पर पड़ोसियों ने दी तालिबानी सजा, देखकर हैरान रह गई पुलिस- देखें वीडियो

locationहापुड़Published: Aug 19, 2019 02:13:27 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

गांव में ही टेलर का काम करता था शख्स
छेड़छाड़ के आरोप में पड़ाेसी ने टेलर की कर दी पिटाई

news

हापुड़। यूपी के हापुड़ जिले में स्थित बहादुरगढ़ के एक गांव में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक शख्स को उन्हीं के पड़ोसियों ने तालीबानी जैसी सजा दे दी। इतना ही नहीं पीडि़त टेलर की मौत हो गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए टेलर को उतारा मौत के घाट

जानकारी के अनुसार, हापुड़ के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के सेह गांव में 33 वर्षीय मंशाराम अपने परिवार के साथ रहते थे। वह यहां टेलर का काम करते थे। शनिवार को मंशाराम के पड़ोसी सोहनलाल ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दी। इसदौरान पड़ोसी सोहनलाल के बेटे बबलू व अन्य लोग भी आ गये। जिन्होंने मंशाराम की पिटाई शुरू कर दी। आरोपियों तालीबानी के रूप में सजा देते हुए पीडि़त की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामले की जानकारी मिलने पर पिटाई से दम तोडऩे वाले मंशाराम की हालत देख पुलिस कर्मी भी दंग रह गये। उन्होंने पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पिटाई कर हत्या की यह भी बताई जा रही वजह

वहीं पड़ोसियों की माने तो सोहनपाल के बेटे बबलू उर्फ चंद्रपाल की मृतक मंशाराम से पुरानी रंजिश चली आ रही थी। मृतक के परिवार के लोगों ने बताया कि देर रात मृतक मंशाराम अपनी दुकान के पास गया था। जहां बब्लू उर्फ चंद्रपाल उसके पिता रिटायर फौजी सोहनपाल,बबलू की पत्नी व उसके बेटे ने लाठी डंडे से पीट-पीट कर मंशाराम को मौत के घाट उतार दिया । पीडि़त की पत्नी सीमा की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। और चौथे फरार आरोपी को जल्द पकडऩे की बात कर रही है। वही इस हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो