scriptBreaking: गंगा स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं के ट्रैक्टर ट्रॉली पलटे, एक महिला की मौत, दर्जन भर घायल, देखें वीडियो | one died and many injured in road accident in hapur | Patrika News

Breaking: गंगा स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं के ट्रैक्टर ट्रॉली पलटे, एक महिला की मौत, दर्जन भर घायल, देखें वीडियो

locationहापुड़Published: Nov 08, 2019 04:48:17 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-तेज रफ्तार से श्रद्धालुओं को लेकर आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गए
-हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए
-पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है

screenshot_from_2019-11-08_16-43-12.jpg
हापुड़। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में शुक्रवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार से श्रद्धालुओं को लेकर आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गए। हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें एक बच्ची भी शामिल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं गंभीर हालत में बच्ची को मेरठ रेफर किया गया है।
यह भी पढ़ें

देश के सबसे बड़े एयरपोर्ट के विरोध में उतरे किसान, सरकार से कर दी बड़ी मांग, देखें वीडियो

मामला थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के नेशनल हाईवे-9 का है। जहां गंगा स्नान के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली में मथुरा जनपद के श्रद्धालु सवार होकर गढ़ गंगा जा रहे थे। तभी एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गए। जिसमें बैठे श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए और चीख-पुकार मच गई।
यह भी पढ़ें

केंद्र सरकार द्वारा 25 हजार करोड़ दिए जाने के बाद भी 75 हजार लोगों को नहीं मिल सकेगा घर

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां एक महिला को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं एक घायल बच्ची की हालत को नाजुक देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया है और सभी घायलों का इलाज जारी है। पुलिस ने सभी के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो