scriptVIDEO: त्योहार से पहले पुलिस प्रशासन की बैठक, लोगों को दिए निर्देश | Police administration meeting before festival, instructions given to p | Patrika News

VIDEO: त्योहार से पहले पुलिस प्रशासन की बैठक, लोगों को दिए निर्देश

locationहापुड़Published: Oct 23, 2019 12:35:28 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

त्योहारों को लेकर प्रशासन ने की बैठक
बैठक में व्यापारी, किसान और आम नागरिक भी हुए शामिल
सुरक्षा और शांति पूर्ण तरीके से मनाने के लिए दिए निर्देश

screenshot_from_2019-10-23_12-14-02.jpeg
हापुड़। आगामी त्योहारों दिवाली, भैयादूज और कार्तिक पूर्णिमा मेले को लेकर गढ़ कोतवाली में पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने स्थानीय लोगों और व्यापारियों के साथ बैठक की। जिसमें त्योहारों पर शांति व्यवस्था बनाये रखने के उद्देश्य से मीटिंग की जिसमे आगामी त्योहारों व अन्य बातों को लेकर चर्चा की गई। पुलिस व प्रशासन के अधिकरियों ने मीटिंग कर आगामी त्योहारों पर आपस मे भाईचारा बनाये रखने की अपील की गई। आगामी त्योहारों को लेकर गढ़ कोतवाली में हुई मीटिंग में जिले के एएसपी, एसडीएम,दर्जनों व्यापारी, किसान और आम नागरिक भी शामिल हुए जिन्होंने आगामी त्योहारों पर एक साथ मिलकर भाईचारा बनाये रखने का भरोसा दिया। वहीं पुलिस के अधिकारियों ने आगामी त्योहारों पर ट्रैफिक व्यवस्था और अन्य बिंदूओ पर भी चर्चा की।
ये भी पढ़ें : बंगाली रसगुल्ला और गुलाब जामुन बनाने का काले खेल का सच, जान लें

एएसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया की प्रशासन और पुलिस की संयुक्त रूप से दिवाली और कार्तिक पूर्णिमा मेले को देखते हुए एक मीटिंग बुलाई गई थी। जिसमे लोगों से सुझाव मांगे गए थे और गढ़ मेले के दौरान त्योहारों के दौरान जो दिक्कतें आई चाहे वो यातायात से सम्बंधित हो या अपराध से सम्बंधित हो सब में फीड बैक लिया गया। साथ ही एएसपी सर्वेश मिश्रा ने बताया शासन के निर्देशों को भी मीटिंग में बताया गया और आगामी त्योहारों को लेकर पूरी तरह से अलर्ट है और चप्पे चप्पे पर पुलिसफोर्स को तैनात किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो