scriptVIDEO: खुफिया विभाग से आतंकी इनपूट मिलने के बाद पुलिस अलर्ट, लोगों से भी की जा रही यह अपील | police alert after intelligence department alert in hapur | Patrika News

VIDEO: खुफिया विभाग से आतंकी इनपूट मिलने के बाद पुलिस अलर्ट, लोगों से भी की जा रही यह अपील

locationहापुड़Published: Oct 05, 2019 01:36:54 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. त्योहारों को देखते हुए पुलिस फोर्स अलर्ट. स्टेशनों, होटल व अन्य जगह चलाया जा रहा चेकिंग अभियान. लोगों से भी की जा रही यह अपील

alert.png
हापुड़. पुणे में आगामी त्योहारों और दिल्ली में घुसे आतंकियों की सूचना को लेकर दिल्ली—एनसीआर समेत देशभर में पुलिस हाई अलर्ट पर हैं। दिल्ली एनसीआर में विशेष सतर्कता बरती जा रही है। हापुड़ में पुलिस और अन्य जांच एजेंसियों के साथ मिलकर शुक्रवार को चेकिंग अभियान चलाया।
यह भी पढ़ें

VIDEO: सर्राफा व्यापारी से लूटा बैग, लाखों की रखी हुई थी सोने व चांदी की जूलरी

डीएसपी राजेश सिंह के नेतृत्व में भारी पुलिस फ़ोर्स और डॉग स्कवायड की मदद से हापुड़ रेलवे स्टेशन, होटलों, संदिग्ध स्थानों और संदिग्ध दिखने वाले व्यक्तियों से पूछताछ व चेकिंग की। साथ ही स्थानीय लोगों को भी जागरूक किया गया। उन्हें बताया गया है कि संदिग्ध व्यक्ति व वस्तु दिखाई देने पर पुलिस को सूचना देने के लिए जागरुक किया गया। सीओ राजेश सिंह ने बताया की इस माह त्योहारों को देखते हुए पुलिस की तरफ से सर्तकता बरती जा रही है।
बता दें कि इस माह नवरात्र, दशहरा और दिवाली का फेस्टिव सीजन है। जिसे देखते हुए पुलिस की तरफ से पूरे जनपद में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। संदिग्धों के इनपूट मिलने के बाद से खुफिया विभाग भी अलर्ट है। दरअसल, खुफिया विभाग ने देशभर में संदिग्ध आतंकी घूसने के इनपूट दिए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो