Hapur: वारदात को अंजाम देने जा रहे दो बदमाशों को पुलिस ने गोली मारकर किया पस्त, देखें Video

Highlights
- हापुड़ पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार
- पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती
- हापुड़ समेत आसपास के जिले में सक्रिय थे दोनों बदमाश

By: lokesh verma

Published: 08 Dec 2019, 05:15 PM IST

हापुड़. सीएम योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद से अपराधियों पर लगाम कसने के लिए हापुड़ पुलिस लगातार एक्शन मोड में है। हापुड़ पुलिस ने देर रात उस समय जिले में एक बड़ी घटना होने से रोक ली। बताया जा रहा है कि हथियारों से लैस दो बदमाश बाइक पर सवार होकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। इसी बीच पुलिस ने एनकाउंटर में दोनों बदमाशों को गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- उन्नाव कांड पर पूर्व कांग्रेस विधायक बोले- भाजपा सरकार कर रही बलात्कारियों को बचाने काम, देखें Video

दरअसल, हापुड़ पुलिस शनिवार देर रात वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस को एक बाइक सवार दो संदिग्ध युवक नजर आए। पुलिस ने दोनों को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर बाइक भगा ली। इसी बीच पुलिस ने भाग रहे बदमाशों को चेतावनी देकर रोकने की कोशिश की, लेकिन दोनों बदमाश नहीं रुके। इसके बाद पुलिस ने जबावी कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों के पैर में गोली मार दी। गोली लगते ही बाइक समेत बदमाश पस्त हो गए।

पुलिस ने तुरंत दोनों बदमाशों काे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों बदमाशों को इलाज चल रहा है। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो तमंचे, कारतूस व एक बाइक बरामद की है। बदमाशों पर हापुड़ समेत आसपास के जिलों में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है। पुलिस दोनों बदमाशों की कुंडली खंगालने में जुटी है।

यह भी पढ़ें- शर्मनाकः पहले भरी पंचायत में चप्पलों से पीटा, फिर जहर देकर मार डाला

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned