scriptVIDEO : शराब तस्करों के बीच हुआ विवाद तो एक पहुंचा थाने और दर्ज कराया ऐसा मामला, खुलासा हुआ तो हैरान रह गए सभी | police arrested whisky smugglers | Patrika News

VIDEO : शराब तस्करों के बीच हुआ विवाद तो एक पहुंचा थाने और दर्ज कराया ऐसा मामला, खुलासा हुआ तो हैरान रह गए सभी

locationहापुड़Published: May 21, 2019 04:20:49 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-आरोपियों के पास से करीब 10 लाख रुपये की हरियाणा मार्का शराब की 155 पेटियां, एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए हैं
-पकडे गए चारों शराब तस्कर हरियाणा से शराब तस्करी कर बिहार और यूपी के अनेकों जिलों में सप्लाई किया करते थे

police

VIDEO : शराब तस्करों के बीच हुआ विवाद तो एक पहुंचा थाने और दर्ज कराया ऐसा मामला, खुलासा हुआ तो हैरान रह गए सभी

हापुड़। जनपद के थाना धौलाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने थाना धौलाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व हुई फर्जी लूट की घटना का पर्दाफाश करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर करीब 10 लाख रूपये की हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब की 155 पेटियां, एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए हैं। पकडे गए चारों शराब तस्कर हरियाणा से शराब तस्करी कर बिहार और यूपी के अनेकों जिलों में सप्लाई किया करते थे।
यह भी पढ़ें

हिमाचल से छूट्टी मनाकर लौट रहे मेडिकल के चार छात्रों की सड़क हादसे में मौत

बता दें कि थाना धौलाना में दो पूर्व में आयशर केंटर लूट का एक मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी और पुलिस के अनुसार जब जाँच की गयी तो पुलिस को लूट के मुकदमे में कुछ सक हुआ। शक के आधार पर पुलिस ने शिकायतकर्ता से पूछताछ शुरू कर दी और जब पुलिस ने शख्ती से पूछताछ की तो शिकायतकर्ता ने पुलिस को पुरे मामले की जानकारी दी दी।
पुलिस ने फर्जी लूट का खुलासा करते हुआ बताया कि पकडे गए चार आरोपी हरियाणा से हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब की अवैध तरीके से सप्लाई किया करते थे और बिहार-यूपी के जिलों में शराब को बेचा करते थे। शातिर शराब तस्कर इतने शातिर थे कि केंटर में कुछ मुर्गी दाने की बोरिया रखकर उनके फर्जी बिल बनवाया करते थे और उसी की आड़ में शराब की तस्करी किया करते थे।
यह भी पढ़ें

मनचलों ने छात्रा के साथ छेड़खानी के बाद अपहरण का किया प्रयास, फिर ये हुआ, देखें वीडियाे

पुलिस का कहना है कि दो दिन पूर्व शराब तस्करी के पैसे को लेकर करीब 8 शराब तस्करों में विवाद को गया और सभी में बात बिगड़ गयी। बात बिगने पर एक शराब तस्कर ने लालच में आकर ज्यादा रुपये कमाने के लिए केंटर को एक गोपनीय स्थान पर ले जाकर खड़ा कर दिया और अपने साथियों से बात को छिपाते हुए मामले को लूट का रूप दे दिया। जिसमें थाना धौलाना में लूट का फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने जब इस मामले में जाँच की तो लूट का मुकदमा फर्जी निकला और पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो