scriptCoronavirus: बेबस पिता के फोन पर केक लेकर पुलिस, हर कोई करने लगा सैल्यूट | Police arrived with cake for laborer's son | Patrika News

Coronavirus: बेबस पिता के फोन पर केक लेकर पुलिस, हर कोई करने लगा सैल्यूट

locationहापुड़Published: May 19, 2020 05:32:15 pm

Submitted by:

virendra sharma

लॉकडाउन के बीच देशभर में मजदूर पैदल घर लौट रहे हैं
 

majdoor.jpg
हापुड़। लॉकडाउन के बीच देशभर में मजदूर पैदल घर लौट रहे हैं। हालांकि, मजदूरों की समस्या को देखते हुए यूपी सरकार बस व ट्रेनों का इंतजाम कर रही है और मजदूरों को घर भेज रही है। उसके बाद भी मजदूरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच पुलिस का मानवीय चेहरा भी देखने को मिल रहा है। यूपी के हापुड़ की पुलिस एक मजदूर के बेटे के लिए केक लेकर पहुंची तो हर कोई सैल्‍यूट करने लगे।
दरअसल दिल्‍ली से आजमगढ़ पैदल जा रहे देवीदीन को परिवार सहित गढ़ क्षेत्र में रोका गया। देवीदीन को परिवार के साथ कैंप में रखा गया। उनके 11 साल के बेटे का मंगलवार को जन्मदिन है। बच्चा अपने पिता से केक लाने की जिद करने लगा। बेबस पिता को बेटे की इच्‍छा पूरी करने का कोई रास्‍ता नही दिखाई दे रहा था। पिता ने यूपी 112 पर कॉल कर मदद मांगी। जिसके बाद हापुड़ के पुलिस अधिकारियों को बच्‍चे की मदद करने के निर्देश मिले।
एएसपी सर्वेश मिश्रा भी मजदूरों के कैंप पहुंचे और बच्‍चे को केक देकर उसका जन्‍मदिन मनाया। बच्‍चे का जन्‍मदिन मनता देख पिता भी खुश नजर आया और उन्होंने पुलिस को धन्‍यवाद दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो