scriptपुल के नीचे इस हाल में मिला शख्स, देखते ही ताे मच गया हड़कंप, परिजनों ने जतार्इ एेसी आशंका-देखें वीडियो | police found man dead body under bridge in hapur | Patrika News

पुल के नीचे इस हाल में मिला शख्स, देखते ही ताे मच गया हड़कंप, परिजनों ने जतार्इ एेसी आशंका-देखें वीडियो

locationहापुड़Published: Jan 01, 2019 06:26:48 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

घर से नौकरी पर जाने के लिए निकला था युवक

news

पुल के नीचे इस हाल में मिला शख्स, देखते ही ताे मच गया हड़कंप, परिजनों ने जतार्इ एेसी आशंका-देखें वीडियो

हापुड़।हापुड़ के धौलाना थाना क्षेत्र के सपनावत पुल के नीचे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जिसके बाद वहां से गुजर रहे राहगिरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया।तो मृतक युवक की पहचान ग्राम सिरोधन निवासी अमित राणा के रूप में हुई।जिसकी सूचना पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और युवक की हत्या कर नहर में फेंके जाने की आशंका व्यक्त की। वहीं जमकर हंगामा किया गया।इसकी सूचना मिलने पर मौके पर अधिकारी पहुंचे।जिन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घर से नौकरी पर जाने के लिए निकला था शख्स

जानकारी के अनुसार सिरोधन निवासी अमित राणा बृजनाथपुर शुगर मिल में नौकरी करता था।वह रोज की तरह सोमवार रात करीब आठ बजे घर से नौकरी पर जाने के लिए निकले था।वह अपनी कंपनी नहीं पहुंचा।उसका शव मंगलवार सुबह पुल के नीचे पड़ा मिला।जिसके बाद सनसनी फैल गर्इ।लोगों की सूचना पर पहुंची।पुलिस ने अमित की पहचान कर परिजनों को मामले की जानकारी दी। जिसे परिवार में मातम छा गया।वहीं आनन-फानन में पूरा परिवार घटनास्थल पर पहुंचा और मृतक अमित राणा की बाइक व उसकी बॉडी पुल के नीचे पड़ी हुई थी। जिसको देखकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा किया।

 

अधिकारियों ने दिया आश्वासन

हंगामा बढ़ते देख मौके पर अधिकारी भी पहुंच गए और परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। साथ ही मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच कराई गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अधिकारियों ने बताया कि परिजन जो भी तहरीर देंगे। उसी तहरीर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कार्रवार्इ की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो