इस नामी फैक्ट्री के अंदर तैयार किया जा रहा था ऐसा डीजल, पुलिस के छापा मारने पर हुआ खुलासा- देखें वीडियो

Highlights

वाहनों के प्रदूषण को कम करने के लिए डीजल एग्जॉस्ट फ्लूइड बनाती है कंपनी
ब्रांडेंड कंपनी के नाम पर ही अवैध तरीके से चला रही थी फैक्ट्री
पुलिस ने मौके पर छापा मारकर एक आरोपी को किया गिरफ्तार

हापुड़। जिले के थाना धौलाना क्षेत्र स्थित औद्योगिक क्षेत्र में शुक्रवार को भारी पुलिस फोर्स ने एक फैक्ट्री पर छापामार दिया। इस दौरान फैक्ट्री में प्रसिद्ध कंपनी के नाम पर नकली डीजल एग्जॉस्ट फ्लूइड बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही मौके से भारी मात्रा में अधबना फ्लूइड एवं उपकरण बरामद हुए हैं। देश की प्रसिद्ध कंपनी डीजल के वाहनों का प्रदूषण कम करने के लिए डीजल उत्सर्जन तरल बनाती है ।

इस सूचना पर मौके पर पहुंची भारी संख्या में पुलिस टीम

जानकारी के अनुसार, मुखबिर की सूचना पर पुलिस यूपीएसआईडीसी के फेज दो स्थित प्लॉट संख्या 353 में पहुंची। जहां पुलिस ने नकली डीजल एग्जॉस्ट फ्लूइड बनता हुआ पकड़ा। इस पर उन्होंने वरिष्ठ उपनिरीक्षक जयपाल सिंह रावत के नेतृत्व में टीम का गठन किया और फैक्ट्री पर छापा मारा। मौके से जनपद सहारनपुर थाना बडागांव अंतर्गत ग्राम माजरा निवासी गौरव गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मौके से 90 बाल्टी, 192 ढक्कन, यूरिया खाद के कट्टे, प्रसिद्ध कंपनी की छह बाल्टी, और बड़ी संख्या में स्टीकर बरामद किए हैं। आरोपित के खिलाफ नकली सामान बनाने सहित अन्य संबंधी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है ।

Nitin Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned