scriptघर में अकेली खेल रही 4 साल की मासूम को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार | raped with 4 years of innocence in Hapur | Patrika News

घर में अकेली खेल रही 4 साल की मासूम को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार

locationहापुड़Published: Nov 28, 2018 12:09:18 pm

Submitted by:

lokesh verma

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक बच्ची से किया बलात्कार

hapur

घर में अकेली खेल रही 4 साल की मासूम को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार

हापुड़. पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पड़ोस के युवक ने करीब 4 साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया है। आरोपी युवक मासूम से दरिंदगी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि मासूम घर में खेल रही थी तभी पड़ोसी युवक ने बच्ची से बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया और बच्ची को वहीं लहूलुहान छोड़कर फरार हो गया। बच्ची की हालत देख परिजनों को मामले की जानकारी मिली तो वह उसे लेकर थाने पहुंचे। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है।
सेना के आयुध डिपो में जबरदस्त विस्फोट, यूपी के इस जिले का लाल हुआ शहीद

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घटना पिलखुवा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां 4 वर्षीय बच्ची अपने घर में ही खेल रही थी। इसी बीच वहां पड़ोसी युवक पहुंचा और बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दे डाला। इसके बाद बच्ची को लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया। जब परिजन घर पहुंचे तो उन्हें बच्ची लहूलुहान हालत में मिली। यह देख परिजनों के जैसे पैरों तले जमीन ही न रही। इसके बाद परिजन तुरंत बच्ची को लेकर कोतवाली पिलखुवा पहुंचे और पुलिस से न्याय की मांग की। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया और पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल को भेज दिया। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने मासूम का मेडिकल कर रिपोर्ट जांच के लिए भेज दी है। वहीं आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है। अब देखना ये होगा की पुलिस आरोपी को कब तक गिरफ्तार कर पाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो