scriptगूगल पर सर्च किया हत्या करने का तरीका, प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी का रेता गला | Searched on Google how to kill slit wife throat with girlfriend | Patrika News

गूगल पर सर्च किया हत्या करने का तरीका, प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी का रेता गला

locationहापुड़Published: Dec 31, 2022 09:36:27 pm

Submitted by:

Anand Shukla

गाजियाबाद का एक पति अपने ही पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है यह अंजाम उसने अवैध संबधों के चलते दिया है।

up_police.jpg
हापुड़ जिले से एक हैरान करने वाले खबर सामने आई है। हापुड़ नेशनल हाईवे NH-9 पर पति ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की गला रेत कर मार डाला। जब पुलिस ने आरोपी विकास को पकड़ा और पूछताछ की । तह आरोपी ने पुलिस को बताया कि अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी है।

हापुड़ एसपी के मुताबिक आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या करने से पहले गूगल पर सर्च किया कि हत्या कैसे की जाती है? पुलिस के मुताबिक रात 8 बजे आरोपी विकास ने सूचना दी। उसने बताया कि निजामपुर के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाशों द्वारा लूट करने के उद्देश्य से मेरी पत्नी की हत्या कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

निकाय चुनाव आरक्षण पर राम अवतार बोले- 3 महीने में पूरी कर लेंगे आरक्षण की प्रक्रिया

हत्या की झूठी साजिश रचा आरोपी विकास
गाजियाबाद के मोदीनगर के रहने वाले आरोपी विकास ने हत्या के बाद उसने लूट की झूठी साजिश रच कर पुलिस को सूचना दी। सूचना प्राप्त होने पर तत्काल पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और टीमों का गठन कर जांच की गई। पुलिस को शक हुआ तो उसने पति विकास को पूछताछ के कस्टडी में लिया और कड़ाई के साथ पूछताछ की। तब उसने खुलासा किया।
अवैध संबंधों के चलते दोनों में होता था लड़ाई
हापुड़ की रहने वाली सोनिया की शादी मोदीनगर निवासी विकास शर्मा से हुई थी। शादी के कुछ वर्ष बाद अवैध संबंधों के चलते पति और पत्नी के बीच में विवाद होता रहता था। जिस कारण आरोपी पति विकास शर्मा ने शुक्रवार रात प्रेमिका के साथ मिलकर साजिश रचकर हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

यूपी में 15 IAS को नए साल का तोहफा, 6 आईएएस प्रमुख सचिव और 9 सचिव बने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो