scriptEid: ईदगाह में Head Constable असगर अली ने पढ़ी नमाज तो SHO राम शर्मा ने की प्रार्थना | sho pray and head constable read namaz on eid in amroha hasanpur | Patrika News

Eid: ईदगाह में Head Constable असगर अली ने पढ़ी नमाज तो SHO राम शर्मा ने की प्रार्थना

locationहापुड़Published: May 26, 2020 03:53:15 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Amroha के Hasanpur Thana क्षेत्र में दिखा नजारा
भाईचारे का अद्भुत दृश्य देख सबने की तारीफ
Eid को लेकर लगी थी ईदगाह पर दोनों की ड्यूटी

photo_2020-05-26_15-34-19.jpg
हापुड़। पूरे देश में सोमवार (Monday) को ईद (Eid) काफी धूमधाम से मनाई गई। लॉकडाउन (Lockdown) के दौर में इस बार लोगों ने अपने घरों में नमाज (Namaz) अदा की और कोरोना (Corona) से दुनिया को बचाने की दुआ मांगी गई। ईद (Eid 2020) के अवसर पर अमरोहा (Amroha) की एक ईदगाह में भईचारे का अज नजारा देखने को मिला। हसनपुर थाना (Hasanpur Thana) क्षेत्र में हेड कांस्टेबल (Head Constable) अगसर अली जब नमाज अदा कर रहे थे तब थाना प्रभारी राम शर्मा हाथ जोड़कर भगवान से प्रार्थना करने लगे। दोनों ने भगवान और अल्लाह से लोगों को कोरोना से बचाने की दुआ मांगी।
ईदगाह में ही पढ़ी नमाज

हसनपुर में ईद—उलफितर के मौके पर ईदगाह पर सुरक्षा के दृष्टि से पुलिस बल को तैनात किया गया था। सरकार के निर्देशानुसार, पुलिस प्रशासन ने ईदगाह एवं मस्जिदों पर पुलिस तैनात की थी। ईद पर कोतवाली से हेड कांस्टेबल असगर अली की ड्यूटी ईदगाह पर लगाई गई थी। ड्यूटी पर होने के कारण हेड कांस्टेबल ने ईदगाह में ईद की नमाज अदा की।
photo_2020-05-26_15-34-15.jpg
कोरोना से निजात दिलाने को मांगी दुआ

इस दौरान हसनपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राम शर्मा न केवल उनके पास खड़े हो गए बल्कि ईदगाह में ही हाथ जोड़कर खुद भी भक्ति में लीन हो गए। कोरोना वायरस से निजात दिलाने के लिए वह भी प्रार्थना करने लगे। दोनों को देखकर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उनकी वीडियो बना ली। दोनों खाकी वर्दीधारियों को देख लोग नतमस्तक हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो