scriptVideo: क्लास रूम में तीसरी कक्षा के छात्र ने की शरारत तो टीचर ने कर दिया एेसा हाल, आपबीती सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे | teacher beaten 3rd class student parents complaint bsa in hapur | Patrika News

Video: क्लास रूम में तीसरी कक्षा के छात्र ने की शरारत तो टीचर ने कर दिया एेसा हाल, आपबीती सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

locationहापुड़Published: Jan 03, 2019 11:55:59 am

Submitted by:

Nitin Sharma

बीएसए अधिकारी के पास पहुंचे परिजन

news

Video: क्लास रूम में तीसरी कक्षा के छात्र ने की शरारत तो टीचर ने कर दिया एेसा हाल, आपबीती सुनकर खड़ हो जाएंगे रोंगटे

हापुड़।यूपी के हापुड़ जिले में स्थित एक प्राथमिक स्कूल में पढ़ार्इ के दौरान तीसरी कक्षा के छात्र ने छोटी सी शरारत कर दी। इस शरारत से नाराज होकर आग बबूला हुए टीचर ने उसका एेसा हाल कर दिया। जिसके उसकी चीख निकल गर्इ।वहीं छात्र ने घर जाकर आपबीती सुनार्इ।इसके बाद स्कूल पहुंचे छात्र को परिजनों को देख टीचर मौके से निकल गया।वहीं बच्चे के पिता आैर गांव के प्रधान ने मामले की शिकायत बीएसए अधिकारी को दी है।उन्होंने आरोप लगाया कि टीचर की इस हरकत से स्कूल में छात्रों की संख्या कम होती जा रही है।

परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत

हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय नगलाबढ़ में बुधवार को छात्र पढ़ने गया था। तीसरी कक्षा में टीचर छात्रों का पढ़ा रहे थे।इसी दौरान छात्र ने छोटी सी शरारत कर दी। इस पर टीचर ने उसकी बेरहमी से पिटार्इ कर दी।छात्र के रोने आैर चिल्लाने पर भी टीचर ने उसे नहीं छोड़ा। और छात्र को कई जगह गुम चोटे भी आई है।वहीं मामले की जानकारी छात्र ने अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों ने बीएसए से मामले की शिकायत की है। आपको अधिक जानकारी के लिए ये भी बता दी ये हापुड़ में कोई पहला मामला नहीं है। जब इस तरह के आरोप टीचरों पर लगे हो। बार बार ऐसे आरोप टीचरों पर लगाए जाते है और मामले में कार्रवाई की मांग की जाती है। लेकिन बीएसए कार्यालय में ऐसे मामलो को ठन्डे बस्ते में डाल दिया जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो