scriptपिता की अस्थियां गंगा में विसर्जित करने जा रहे पुत्र समेत तीन लोगों की भीषण सड़क हादसे में मौत | Three people died in road accident when going to immerse father ashes | Patrika News

पिता की अस्थियां गंगा में विसर्जित करने जा रहे पुत्र समेत तीन लोगों की भीषण सड़क हादसे में मौत

locationहापुड़Published: May 08, 2020 12:45:13 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– हापुड़ जिले के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे पर हुआ भीषण हादसा
– भिवानी से कार में सवार होकर ब्रजघाट गंगा जा रहे थे तीनों लोग
– कैंटर की टक्कर से कार पूरी तरह तहस-नहस

hapur.jpg
हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि अस्थियां विसर्जन करने जा रहे कार सवार तीन लोगों को कैंटर ने कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए हैं। घटना के बाद स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कैंटर सवार घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़ें- ईद के लिए कपड़े सिलवाने घर से निकली तीन महिलाओं को स्कॉर्पियो ने रौंदा, एक की दर्दनाक मौत, दो गंभीर

दरअसल, दिल को दहला देने वाली यह घटना हापुड़ जिले के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर हुई है। बताया जा रहा है कि भिवानी के गांव लोहारी जाटू में 7 मई को रामविलास शर्मा की मृत्यु हो गई थी, जिनका गांव लोहारी जाटू में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया था। अंतिम संस्कार के बाद शुक्रवार को परिवार के तीन लोग अस्थियां विसर्जन करने के लिए हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में ब्रजघाट के लिए कार से निकले थे। जैसे ही उनकी ककार थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर पहुंची तो गढ़मुक्तेश्वर की तरफ से हापुड़ की ओर आ रहा एक कैंटर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर उनकी कार में जा घुसा।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना जबरदस्त था कि कार सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार बुरी तरह तहस-नहस हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार तीनों लोगों के शवों को जैसे-तैसे बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस कार में ड्राइवर सुरेश प्रभु सिंह, मृतक रामविलास शर्मा का बेटा सुंदर शर्मा, संजय शर्मा मौजूद थे। पुलिस ने हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी है। वे लोग घर से हापुड़ के लिए निकल चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो