scriptतेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार दो भाइयों को कुचला, परिवार में मचा काेहराम, देखें वीडियो- | two brothers death in road accident in hapur | Patrika News

तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार दो भाइयों को कुचला, परिवार में मचा काेहराम, देखें वीडियो-

locationहापुड़Published: May 22, 2019 12:09:05 pm

Submitted by:

lokesh verma

बाइक पर सवार होकर धौलाना से गौतमबुद्धनगर जा रहे थे दोनों भाई
मौत के बाद परिजनों ने सड़क पर शव रखकर लगाया जाम
पुलिस अधिकारियों ने उचित कार्रवाई का भरोसा देते हुए परिजनों को किया शांत

hapur

तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार दो भाइयों को कुचला, परिवार में मचा काेहराम, देखें वीडियो-

हापुड़. थाना धौलाना क्षेत्र में हुए दर्दनाक सडक़ हादसे में बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। एकसाथ दो भाइयों की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने दोनों के शवों को सडक़ पर रख जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जैसे-तैसे लोगों को समझा-बुझाकर उचित कार्रवाई का भरोसा देते हुए मामले को शांत किया और जाम खुलवाया। दो भाइयों के मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें

चुनाव परिणाम से पहले मुजफ्फरनगर में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, वजह जानकर पुलिस को करेंगे सैल्‍यूट

बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो भाई ओमपाल और अशोक धौलाना से गौतमबुद्धनगर किसी काम से जा रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दोनों भाइयों की बाइक में टक्कर मार दी। इससे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई और अज्ञात वाहन दोनों भाइयों को रौंदता हुआ फरार हो गया। इस हादसे में दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।
यह भी पढ़ें

दरोगा के बेटे के गैंग की जांच में जुटी पुलिस, वायरल वीडियो को लेकर अफसरों के ये दावे

वहीं जैसे ही दुर्घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को हुई तो वह भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने दोनों के शवों को सडक़ पर रखकर बड़े अधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग की। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और गुस्साए परिजनों को कार्रवाई का भरोसा देते हुए शांत किया। फिलहाल पुलिस फरार अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो