scriptकरवा चौथ पर रक्तरंजित हुआ हाइवे, हादसे में दो महिलाओं की मौत, दो गंभीर, देखें वीडियो- | two women death and two serious in road accident | Patrika News

करवा चौथ पर रक्तरंजित हुआ हाइवे, हादसे में दो महिलाओं की मौत, दो गंभीर, देखें वीडियो-

locationहापुड़Published: Oct 17, 2019 05:21:24 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र स्थित नेशनल हाइवे की घटना- थ्री व्हीलर में सवार होकर घर लौट रहे थे सभी लोग- दो महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ा

hapur.jpg
हापुड़. करवा चौथ के दिन गुरुवार को थाना पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र स्थित नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां हुए एक भीषण हादसे में दो महिलाओं की जान चली गई है। जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दो की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

करवा चौथ पर इस IPS ने पत्नियों के हाथों पतियों को पहनाए हेलमेट

जानकारी के अनुसार, एक थ्री व्हीलर में सवार होकर पांच लोग नेशनल हाइवे के रास्ते अपने घर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी बीच रांग साइड से आ रहे एक ट्रक ने थ्री व्हीलर में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतना जोरदार थी कि थ्री व्हीलर में दो महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गर्इ। जबकि अन्य सभी यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में थ्रीव्हीलर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।
हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज घटना की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो