scriptबुमराह के बाद भारत को मिला नया यॉर्कर किंग, रफ्तार के आगे पाकिस्तान पस्त, देखें वीडियो- | u19 world cup 2020 karthik is new yorker king of india after bumrah | Patrika News

बुमराह के बाद भारत को मिला नया यॉर्कर किंग, रफ्तार के आगे पाकिस्तान पस्त, देखें वीडियो-

locationहापुड़Published: Feb 05, 2020 10:22:33 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- कार्तिक त्यागी के पिता बोले- फाइनल में भी जाेरदार प्रदर्शन करेगा बेटा- पाकिस्तान की हार के बाद हापुड़ के धनोरा गांव में मनाया गया जश्न- कार्तिक 140 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से लगातार फेंक रहे हैं यॉर्कर

kartik-tyagi.jpg
हापुड़. अंडर-19 वर्ल्ड कप-2020 (U19 world cup) के सेमीफाइनल में भारतीय टीम की पाकिस्तान (Pakistan) पर एकतरफा जीत के बाद कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) के हापुड़ (Hapur) स्थित गांव धनोरा आतिशबाजी और ढोल नगाड़ों के साथ देर रात तक जमकर जश्न मनाया गया। यार्कर बाॅल में माहिर तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी के घर ढोल-नगाड़ों और मिठाइयों के साथ पहुंचे ग्रामीणों ने आतिशबाजी करते हुए जमकर डांस किया और कार्तिक के पिता योगेन्द्र त्यागी को मिठाइयां खिलाकर बधाई दी। देर रात तक कार्तिक त्यागी के परिजनों को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।
यह भी पढ़ें

U 19 World Cup: प्रियम की अगुवाई में भारत ने पाकिस्तान को 10 विकेट से पीटकर फाइनल में जगह बनाई

क्रिकेटर कार्तिक त्यागी ने अंडर-19 वर्ड कप 2020 में पाकिस्तान के दो विकेट लेकर अच्छा प्रदर्शन किया और टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। ये समाचार सुनकर ग्रामीण कार्तिक त्यागी के घर ढोल-नगाड़ों और मिठाई के साथ पहुंच गए और कार्तिक त्यागी के पिता को मिठाई खिलाई। इसके बाद ग्रामीणों ने कार्तिक त्यागी के परिजनों के साथ ढोल की थाप पर जमकर डांस किया। वहीं, कार्तिक त्यागी के प्रदर्शन से परिजन भी बेहद खुश नजर आए। कार्तिक त्यागी के पिता ने कहा कि फाइनल में भी टीम इंडिया जाेरदार प्रदर्शन करेगी और भारत की जीत में कार्तिक फिर से बेहतरीन प्रदर्शन करेगा।
140 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से सटीक यॉर्कर फेंकने में माहिर

बता दें कि धनोरा के 19 वर्षीय कार्तिक त्यागी ने तेज रफ्तार और सटीक यॉर्कर से दुनियाभर के क्रिकेटरों को चौंका दिया है। कार्तिक 140 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से लगातार यॉर्कर फेंक रहे हैं। कार्तिक ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ दो विकेट लिए हैं। इन दो विकेट के साथ कार्तिक के विश्व कप में अब 11 विकेट हो गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो