scriptबीजेपी नेता की हत्या के बाद केंद्रीय मंत्री ने परिजनों से की मुलाकात | Union minister VK Singh meets family members of BJP neta Rakesh Sharma | Patrika News
हापुड़

बीजेपी नेता की हत्या के बाद केंद्रीय मंत्री ने परिजनों से की मुलाकात

Highlights

बीजेपी नेता के परिजनों ने मिलने हापुड़ पहुंचे वीके सिंह
केंद्रीय मंत्री ने परिवार को दी हर संभव मदद का आश्वासन
बीजेपी नेता राकेश शर्मा की गोली मारकर हुई थी हत्या

हापुड़Sep 16, 2019 / 09:06 am

Ashutosh Pathak

screenshot_from_2019-09-16_08-58-01.jpeg
हापुड़। हापुड़ के धौलाना में रविवार को केंद्रीय राजयमंत्री जनरल वीके सिंह बीजेपी के मृतक राकेश शर्मा के परिजनों से मिलने पहुंचे। जहां केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने मृतक राकेश शर्मा के परिजनों को सांत्वना दी और बीजेपी के मंडल महामंत्री राकेश शर्मा की हत्या पर दुख व्यक्त किया। जनरल इस दौरान वीके सिंह ने परिवार को आश्वासन भी दिया की हर तरिके से उनकी मदद की जाएगी और उनको किसी प्रकार से कोई दिक्क्त नहीं होने दी जाएगी।
ये भी पढ़ें : Big News: इस ऐप के जरिए समलैंगिक देह व्यापार से जुड़ा दो बच्चों का पिता बना शिकार तो खुला पूरा राज

वहीं परिवार के लोगों ने भी सरकार से मांग की है कि उनके परिवार को नौकरी दी जाये, उनकी आर्थिक मदद की जाए और उनके परिवार को सुरक्षा भी मुहैया कराई जाए। जो बदमाश फरार घूम रहे है उनको सजा दिलाई जाये। बता दें की पिछले सोमवार को थाना धौलाना क्षेत्र के गांव करणपुर जट्ट के रहने वाले राकेश शर्मा बीजेपी के मंडल महामंत्री थे। जो कि एक स्कूल में नौकरी भी किया करते थे और पिछले सोमवार यानी नौ सितंबर की सुबह स्कूल जानते वक्त बदमाशों ने बीजेपी नेता राकेश शर्मा को गोली मार दी थी। बीजेपी नेता राकेश शर्मा की मौके पर ही मौत हो गयी थी। वहीं पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बीजेपी नेता की हत्या का खुलासा करते हुए 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भी दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो