हापुड़: हिन्दू युवा वाहिनी उपाध्यक्ष को बदमाशों ने मारी गोली, हालत नाजुक

Highlights
-हिन्दू युवा वाहिनी का उपाध्यक्ष है मोहित राणा
-गांव में बताई जा रही है कुछ लोगों से रंजिश
-पुलिस ने नाजुक हालत में कराता अस्पताल में भर्ती

By: jai prakash

Updated: 16 May 2020, 07:50 PM IST

हापुड़: जनपद के धौलाना थाना क्षेत्र में अज्ञात हमलावरों ने हिन्दू युवा वाहिनी के नेता पर जानलेवा हमला करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें नाजुक हालत में नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल नेता मोहित राणा उपाध्यक्ष है। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

हाईकोर्ट का आदेश- मस्जिदों पर नहीं बजेगा लाउडस्पीकर, बजरंग दल ने किया फैसले का स्वागत
दोपहर में मारी गोली
धौलाना थाना क्षेत्र के गाँव सपनावत का रहना वाला मोहित राणा धौलाना ब्लॉक का हिन्दू युवा वाहिनी का उपाद्यक्ष है। आज दोपहर में जब मोहित राणा खेत से आपने घर वापस आ रहा था तभी बदमाशो ने उसे गोली मार दी और मोके से फरार हो गए। वही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायल मोहित को उपचार के लिए अस्पताल में के जाकर भर्ती कराया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

देश के सबसे हाइटेक एक्सप्रेस-वे पर दिखा बेबसी का कारवां, पैदल ही सफर तय कर रहे मजदूर

ये हो सकती है वजह
यहां बता दें कि कुछ दिन पहले मोहित ने अपने गाँव के सेकेट्री व ग्राम प्रधान पति की लॉकडाउन में शराब पार्टी करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी जिसके चलते सेकेट्री को सस्पेंड भी कर दिया गया था। मोहित को आज गोली मारे जाने की घटना को लोग इस मामले से जोड़ कर भी चर्चा कर रहे है। वही दूसरी और पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूरी घटना की गहनता से जांच की जा रही है और जो भी दोषी होगा उसको शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned