scriptHapur: दहेज में 5 लाख रुपये व कार नहीं देने पर महिला सिपाही से मारपीट | UP Police Woman Constable Victim Of Dowry in hapur | Patrika News

Hapur: दहेज में 5 लाख रुपये व कार नहीं देने पर महिला सिपाही से मारपीट

locationहापुड़Published: Mar 02, 2020 04:16:35 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

PAC में तैनात है पीड़ित महिला का पति
पति पर लगाए जेठानी से अवैध संबंध का आरोप
9 लोगों के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज

hapur.jpg
हापुड़। एक महिला सिपाही (Woman Constable) ने अपने पति पर दहेज उत्‍पीड़न समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का पति पीएसी (PAC) में तैनात है। उसने पति पर दहेज के 5 लाख रुपये नहीं देने पर मारपीट का भी आरोप लगाया है। पुलिस (Police) ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Noida: दो माह का वेतन मांगने पर फ्लैट मालिक ने मेड को 13वीं मंजिल से सीढ़ी से धक्‍का दिया, हालत गंभीर

दहेज नहीं देने पर मारा पीटा

बुलंदशहर (Bualndshahr) के बीबीनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी 28 फरवरी 2017 को थाना बाबुगढ़ क्षेत्र के युवक हुई थी। युवक पीएसी में तैनात है। आरोप है कि उसका पति, सास, ससुर, जेठ और जेठानी उससे मारपीट करते हैं। शादी के बाद उसके ससुराल वालों ने उससे 5 लाख रुपये और कार की मांग की। मना करने पर उसे मारा पीटा गया और घर से निकाल दिया गया।
यह भी पढ़ें

Muzaffarnagar: एक्सिस बैंक के एटीएम से अचानक निकलने लगे दोगुने रुपये, बैंक ऐसे करेगा लोगों से वसूली

ये आरोप भी लगाए

उन्‍होंने आरोप लगाया कि उसके पति के उसकी जेठानी से अवैध संबंध हैं। इस समय उसकी ड्यूटी हापुड़ में चल रही है। महिला ने पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का भी आरोप लगाया। इस मामले में पुलिस ने पति समेत 9 लोगों पर दहेज उत्पीड़न सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो