scriptतलवार की नोक पर एक साल तक लूटी 12 वीं स्टूडेंट की आबरू | 12th class student raped for one year | Patrika News

तलवार की नोक पर एक साल तक लूटी 12 वीं स्टूडेंट की आबरू

locationहरदाPublished: Aug 19, 2022 03:08:38 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

कक्षा 12वीं की नाबालिग छात्रा को उसके गांव का युवक एक साल तक डरा-धमकाकर उसके साथ बलात्कार करता रहा।

तलवार की नोक पर एक साल तक लूटी 12 वीं स्टूडेंट की आबरू

तलवार की नोक पर एक साल तक लूटी 12 वीं स्टूडेंट की आबरू

हरदा. जिले के एक गांव में रहने वाली कक्षा 12वीं की नाबालिग छात्रा को उसके गांव का युवक एक साल तक डरा-धमकाकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। छात्रा ने गतदिवस महिला थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया।

महिला थाना प्रभारी गाजीवती पुषाम ने बताया कि नाबालिग ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि गांव का दुर्गाप्रसाद पिता कुंजीलाल उमरिया स्कूल आने-जाने के दौरान छेड़खानी करता था। आरोपी ने लड़की को धमकाते हुए कहा था कि अगर वह उससे बात नहीं करेगी तो उसे और उसके परिवार के लोगों को तलवार से काट डालूंगा। जिससे वह काफी डर गई थी और दुर्गाप्रसाद से बातचीत करने लगी थी। 21 अप्रेल 2021 की रात 1.30 बजे दुर्गाप्रसाद ने घर बुलाया और तलवार दिखाकर बलात्कार किया। साथ ही धमकाया कि अगर यह बात किसी को बताई तो तुझे और तेरे घर वालों को जान से मार देगा।

आरोपी ने इसके बाद उसके साथ कई बार बलात्कार किया था। इससे परेशान होकर वह 16 अप्रेल 2022 को दिल्ली में अपने बड़े पापा की बेटी के घर चली गई थी। 29 जून को वह वापस घर आई थी। गत दिवस वह स्कूल से खाना खाने के लिए घर जा रही थी, तभी आरोपी दुर्गाप्रसाद ने उसे एक पत्र दिया। यह बात उसने माता-पिता को बताई और पुलिस में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।

12 वीं की स्टूडेंट के साथ किया एक साल तक बलात्कार
एक युवक अपने ही गांव की एक लड़की को स्कूल आते जाते परेशान करता था, एक दिन उसने लड़की को अकेला देखकर उसके साथ बलात्कार किया, फिर बार बार उसे व परिवार को जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार करता रहा, जब लड़की काफी परेशान हो गई तो उसने ये बात अपने घरवालों को बताई, जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो