scriptयुवती की फोटो को लेकर युवकों के दो गुटों में हुई मारपीट | A girl photo became the region of fighting between 2 Boys groups | Patrika News

युवती की फोटो को लेकर युवकों के दो गुटों में हुई मारपीट

locationहरदाPublished: Feb 09, 2020 10:06:14 am

नेहरू स्टेडियम में युवकों के बीच चले लात घूसे…

युवती का फोटो को लेकर युवकों के दो गुटों में मारपीट

युवती का फोटो को लेकर युवकों के दो गुटों में मारपीट

हरदा। एक लड़की की फोटो को लेकर शहर के नेहरू स्टेडियम के गेट नंबर 3 पर शनिवार को दोपहर करीब 12.30 बजे युवाओं के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई।

इसके चलते क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फरीयादी मुस्तकीम पिता युसूफ शेख निवासी मानपुरा ने शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करते हुए बताया कि तेजाजी चौक पर वह अपने दोस्त आजाद व सोहेब के साथ खड़ा होकर बातचीत कर रहा था। इस दौरान वहां रूपेश, गोविंद सांकला व रूपेश का ड्राइवर आ गए।
यहां सोहेब ने रूपेश से एक युवती का फोटो मांगा, जिसमें वह उसके साथ था। इस पर रूपेश के ड्राइवर व गोविंद ने गालीगलौच शुरू कर दी। वहीं गोविदं पास की एक दूकान से तवा ले आया जिसे उसने आजाद के सिर पर मार दिया।
मारपीट में मुस्तकीम और आजाद घायल हो गए। उन्होंने परिजनों को ये बात बताई। इसके बाद जिला अस्पताल पहुंचकर इलाज कराया।

इधर, थाना प्रभारी उमेद सिंह राजपूत ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि झगड़ होने से पहले एक युवक व युवती बैठे थे। इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। पुलिस ने मुस्तकीम की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। वहीं मारपीट के आरोपियों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो