पेट्रोल पंप से ट्रक चोरी करने का आरोपी पकड़ाया


- कंटेनर चोरी के मामले में 3 आरोपी हैं जेल में, ट्रक की नहीं हुई बरामदगी

By: gurudatt rajvaidya

Published: 01 Aug 2020, 08:03 AM IST

खिरकिया. पेट्रोल पंप से ट्रक चोरी करने के आरोपी को छीपावड़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छीपावड़ स्थित नर्मदा फ्यूल्स से विगत दिनों ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजी 2751 चोरी हो गया था। एसडीओपी राजेश सुल्या के मार्गदर्शन एवं टीआई ज्ञानू जायसवाल के नेतृत्व में दल का गठन किया गया। दल में शामिल एसआई एसएल मालवीय, प्रधान आरक्षक गयाप्रसाद दुबे, आरक्षक मनोज रघुवंशी, राजेश मालवीय को खंडवा की तरफ भेजा गया। गोपालपुर पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुखबिर लगाए गए थे। मुखबिर की सूचना पर आरोपी दुर्गेश पिता रज्जू ढीमर 20 वर्ष निवासी खिरकिया को पकड़ा गया। आरोपी से पूछताछ करने पर उसने वारदात में तीन अन्य साथी नंदू उर्फ नंदलाल निवासी खिरकिया, लखन स्वामी निवासी खिरकिया एवं मनोज वर्मा राजनगर थाना चंदन नगर इंदौर के नाम बताए। इन्होंने साथ मिलकर 18 जुलाई की दरमियानी रात को 10 पहियाट्रक चुराना कबूल किया। पुलिस द्वारा साथी आरोपियों की तलाश की गई तो पता चला कि तीनों आरोपी कंटेनर चोरी के मामले में लसूडिय़ा पुलिस की गिरफ्त में है। इनका प्रोटक्शन वारंट जारी कराकर आरोपियों से ट्रक बरामदी की बात पुलिस द्वारा कही जा रही है।
दिल्ली के दलाल को बेचने की थी तैयारी
आरोपियों द्वारा चोरी के बाद यह ट्रक हरदा, नेमावर, संदलपुर, गोपालपुर, आष्टा, शुजालपुर होते हुए आगरा की ओर गए। आगरा-मथुरा हाइवे पर टोल के पास ढाबे पर ले जाकर ट्रक खड़ा कर दिया गया था। इंदौर के साथी द्वारा दिल्ली के दलाल को यह ट्रक बेचने की बात सामने आ रही है। बताया जाता है कि दलाल से सौदा करके ट्रक निश्चित स्थानों पर खड़ा कर दिया जाता है, जहां से दलाल द्वारा वाहनों को उठा लिया जाता है। वर्तमान में भी ट्रक मथुरा में ढाबे के समीप खड़ा करना बताया जा रहा है। अभी तक ट्रक की बरामदगी नहीं हुई है।
इनका कहना है-
ट्रक चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। तीन आरोपी लसूडिय़ा थाना इंदौर में कंटेनर चोरी के मामले में पुलिस की गिरफ्त में है। इनका प्रोटक्शन वारंट लेकर ट्रक की बरामदगी की जाएगी।
- राजेश सुल्या, एसडीओपी, खिरकिया

gurudatt rajvaidya Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned