scriptमार्ग पर वाहनों की पार्किंग नही करने बैंकों को प्रशासक ने जारी किए नोटिस | Administrator issued notices to banks for not parking vehicles | Patrika News

मार्ग पर वाहनों की पार्किंग नही करने बैंकों को प्रशासक ने जारी किए नोटिस

locationहरदाPublished: Feb 10, 2020 08:32:54 pm

Submitted by:

Rahul Saran

– प्रशासक ने पार्किंग व्यवस्था बनाने नोटिस जारी किए

Notice:

Notice:

खिरकिया। बैंकों के सामने सड़क पर वाहनों की पार्किंग से हो रही अव्यवस्थाओं को नगर परिषद प्रशासक ने गंभीरता से लिया है। प्रशासक ने सभी बैंकिंग संस्थानों को पार्किंग व्यवस्था बनाने के लिए नोटिस जारी किए हंै।
उल्लेखनीय है कि नगर के मुख्य मार्गों के किनारे बैंक शाखाओं के कर्मचारियों और खाताधारकों के वाहन खड़े होते हैं। इससे यातायात प्रभावित होता है। इस समस्या को लेकर पिछले दिनों पत्रिका ने प्रमुखता से समाचार का प्रकाशन किया था। समाचार प्रकाशन के बाद मुख्य मार्ग पर यातायात संबंधी अव्यवस्थाओं को संज्ञान में लेकर एसडीएम एवं प्रशासक वीपी यादव ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एवं सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधकों को नोटिस दिया है। नोटिस में कहा गया है कि बैंकों में आने वाले उपभोक्ताओं द्वारा वाहनों की सड़क पर बेतरतीब पार्किंग की जाती है। जिससे नगर का यातायात प्रभावित होता है। पार्किंग के लिए व्यवस्था नहीं करने पर कार्यवाही की चेतावनी भी नोटिस में दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो