script50 लाख से किया था सड़कों का डामरीकरण, चंद महीनों में हो गई बदहाल | Asphaltization of road was done with 50 lakhs, it was bad in few month | Patrika News

50 लाख से किया था सड़कों का डामरीकरण, चंद महीनों में हो गई बदहाल

locationहरदाPublished: Nov 18, 2019 07:36:47 pm

Submitted by:

Rahul Saran

-लोगों को आवागमन में परेशानी
– सड़कों का डामरीकरण उखड़

forgery has taken place in a road between Katighati to Ramdas Valley

कागजों में पांच साल की गारंटी 24 घंटे में उखड गई अमृत की सडक़

खिरकिया। नगर परिषद द्वारा कुछ दिनों पहले करीब 50 लाख रुपए की लागत से शहर की सड़कों का डामरीकरण किया गया था। यह डामरीकरण चंद महीनों में ही बर्बाद हो गया है। कई वार्डों की सड़कों में जगह-जगह गड्ढे उभर आए हैं जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है।
————-
कई वार्डों में हालात बदतर
नगर परिषद ने शहर के अधिकांश वार्डों की सड़कों पर डामरीकरण कराया था। इतनी बड़ी राशि खर्च करने के बावजूद यह प्रयोग सफल नहीं हुआ। अधिकांश वार्डों में सड़कों का डामरीकरण उखड़ चुका है और गड्ढे हो गए हैं। जिन वार्डों में सड़क अच्छी नहीं है उन वार्डों मेंं लोग परेशान हैं। वार्ड10 में पावर हाउस से पानी की टंकी तक तथा स्टेट बैंक से जोशी जी के घर तक एवं बंैक ऑफ इंडिया से लेकर महेश मिस्त्री के घर तक सीसी रोड पर तो डामरीकरण भी नहीं हुआ था जिससे यहां के लोग और ज्यादा परेशान हैं। वार्ड 11 में सड़क व नाली नहीं होने से लोगों को कच्ची सड़क से आवागमन करना पड़ रहा है।
————–
चुनिंदा वार्डों में डामरीकरण
चुनाव नजदीक आते ही नगर परिषद द्वारा विकास कार्य दिखाने के लिए चुनिंदा वार्डों में तथा मेन रोड पर ही डामरीकरण कराया है। जिन बस्तियों में गरीब लोग रहते हंै। उनके घरों के सामने नगर परिषद ने ध्यान नहीं दिया है। वार्ड के लोगों का कहना है कि चुनाव नजदीक आते ही वोट मांगने घर तक पहुंच जाते हंै और समस्या होने पर सुनते नही हैं।
————
इनका कहना है
मौखिक तौर पर मुझे याद नही है कि कितने वार्डों में डामरीकरण हुआ है। जिन वार्डों में डामरीकरण नहीं हुआ है वहां भी जल्द डामरीकरण कराया जाएगा।
एआर सांवरे, सीएमओ खिरकिया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो