scriptविधायक के विरोध में भतीजे ने किया ऐसा काम,पढ़ें पूरी खबर | Beef up ahead of buffalo | Patrika News

विधायक के विरोध में भतीजे ने किया ऐसा काम,पढ़ें पूरी खबर

locationहरदाPublished: Aug 09, 2018 11:42:31 am

Submitted by:

sandeep nayak

राजनीति में आमने-सामने आए काका-भतीजे

Beef up ahead of buffalo

विधायक के विरोध में भतीजे ने किया ऐसा काम,पढ़ें पूरी खबर

हरदा. विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही माचक नदी पर रोलगांव में बने पुल का क्षतिग्रस्त हिस्सा तीन साल बाद भी नहीं सुधरने का मुद्दा राजनीतिक रंग लेने लगा है। टिमरनी विधायक संजय शाह के भतीजे अभिजीत शाह ने बुधवार को पुल पर पहुंचकर भैंस के आगे बीन बजाते हुए सरकार को जमकर कोसा। उन्होंने पुल को श्रद्धांजलि भी अर्पित की। कांग्रेस अजजा प्रकोष्ठ के संयोजक अजय शाह के बेटे अभिजीत इन दिनों विस क्षेत्र में खासे सक्रिय हैं। वे कांग्रेस से टिकट के दावेदार भी हैं। टिमरनी विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों गांवों का आवागमन बाधित होने से लोगों को हो रही फजीहत को उन्होंने अपने काका विधायक संजय शाह की निष्क्रियता का परिणाम बताया। उन्होंने विधायक शाह के जन्मोत्सव पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जनता उबडख़ाबड़ मार्ग एवं गहरे पानी से निकलने को मजबूर हैं। वहीं विधायक अपना जन्मदिन मना कर लाखों रुपए खर्च कर रहे हैं। वे चाहते तो इस राशि से वैकल्पिक रास्ता तैयार हो सकता था। क्षेत्र की जनता किस हाल में जी रही है इस बात की फिक्र नहीं की जा रही। शाह ने आरोप लगाया कि रहटगांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भीड़ इक_ा करने के लिए सरपंच, सचिव पर दबाव बनाया गया। उन्होंने पुल के अब तक बने हिस्से में घटिया निर्माण होने का आरोप भी लगाया।
2015 की बाढ़ में क्षतिग्रस्त हुआ था पुल
ज्ञात हो कि 4 अगस्त 2015 को अतिवृष्टि से माचक में आई बाढ़ के दौरान रोलगांव स्थित पुल के दोनों हिस्से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए थे। इसके बाद से यहां निर्माण संबंधी कार्य चल रहा है। लोग वैकल्पिक रास्ते से नदी पार करते हैं। बारिश के दौरान यहां से आवागमन बंद होने के कारण लोगों को लंबा फेरा लगाना पड़ता है
गरीबों का खून चूसकर बड़े आदमी बने कमलनाथ – शर्मा
बयान से भड़के कांग्रेसी, फूका पुतला, आज करेंगे शिकायत
हरदा. भाजपा के प्रदेश महामंत्री विष्णुदत्त शर्मा के एक बयान से जिले की राजनीति गर्मा गई है। शर्मा ने यहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि वे गरीबों का खून चूसकर बड़े आदमी बने हैं। शर्मा यहां टिमरनी विधायक संजय शाह के जन्मदिन पर रहटगांव में अयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उनके बयान से कांग्रेसी भड़क गए। उन्होंने शाम को नारायाण गंज चौक पर भाजपा महामंत्री का पुतला फूंककर विरोध जतया। गुरुवार को थाने में शिकायत दर्ज कराएंगे। कार्यक्रम में विधायक शाह के भाई व मंत्री विजय शाह, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष भरत सिंह राजपूत सहित भाजपा के नेता शामिल रहे।
इधर, कांग्रेस के विधानसभा क्षेत्र प्रवक्ता सुभाष जायसवाल ने इसे बीजेपी की ओछी मानसिकता बताया। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता सत्ता के मद में चूर हंै। कमलनाथ द्वारा छिंदवाड़ा में आदिवासियों के लिए किए विकास कार्य बीजेपी के नेताओं को रास नहीं आ रहे इसलिए अनर्गल बातें की जा रही है। शर्मा ने कमलनाथ के साथ ही आदिवासी समाज का भी अपमान किया है। वे अपने बयान पर सार्वजनिक माफी मांगें। वरना गुरुवार को शर्मा के खिलाफ रहटगांव थाने में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।
यह कहा शर्मा ने
कार्यक्रम में वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार में मतभेद नहीं होता। यहां कोई छोटा-बड़ा नहीं है। सब कार्यकर्ता एक समान हैं। दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल भाजपा है। इसी दौरान उन्होंने कांग्रेस का जिक्र करते हुए प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ पर वार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो