scriptखिरकिया रेलवे स्टेशन पर शुरू हुई बुकिंग व रिफंड व्यवस्था | Booking and refund system started at Khirkiya railway station | Patrika News

खिरकिया रेलवे स्टेशन पर शुरू हुई बुकिंग व रिफंड व्यवस्था

locationहरदाPublished: May 28, 2020 08:35:48 pm

Submitted by:

gurudatt rajvaidya

पत्रिका खबर का असर- यात्रा के लिए टिकट बुक करा सकेंगे यात्री

खिरकिया रेलवे स्टेशन पर शुरू हुई बुकिंग व रिफंड व्यवस्था

पत्रिका खबर का असर

खिरकिया. स्थानीय रेलवे स्टेशन पर टे्रनों की बुकिंग प्रारंभ हो गई है। रिफंड के लिए भी निर्धारित तिथि के अनुसार व्यवस्था प्रारंभ कर दी गई है। मामले को लेकर विगत दिनों पत्रिका में समाचार प्रकाशित होने के बाद रेलवे द्वारा स्थानीय स्तर पर यह व्यवस्था प्रारंभ की है। लॉकडाउन के चलते पिछले दो माह से बंद टे्रनों का आवागमन 1 जून से रेलवे द्वारा प्रारंभिक रूप से प्रारंभ किया जा रहा है। स्थानीय रेलवे स्टेशन पर 3 टे्रेनें रूकेंगी। इसके लिए यात्री रेलवे स्टेशन से अपनी यात्रा के लिए टिकट बुक करा सकते है। लॉकडाउन के कारण टे्रनों का आवागमन बंद होने पर रेलवे द्वारा पूर्व में बुकिंग गए टिकटों की राशि यात्रियों को वापस की जा रही है। जिसके लिए निर्धारित तिथि के अनुसार यात्री अपनी टिकट का रिफंड रेलवे स्टेशन से प्राप्त कर सकते हंै।
इनका कहना है-
रेलवे स्टेशन पर बुकिंग एवं रिफंड की सेवाएं प्रारंभ हो गई है। विभाग द्वारा जारी रिफंड तिथि के अनुसार यात्रियों की टिकटों की धन वापसी की जा रही है।
नेल्सन मार्शल, रेलवे बुकिंग क्लर्क, खिरकिया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो