scriptमहिला को ट्रेन से धक्का देकर गिराया | Connor dropped the woman off the train | Patrika News

महिला को ट्रेन से धक्का देकर गिराया

locationहरदाPublished: Jun 21, 2015 11:51:00 pm

मसनगांव रेलवे स्टेशन से बीती रात को एक महिला सुपर फॉस्ट ट्रेन से हरदा आ रही थी, इसी दौरान बोगी में भीड़ होने से किसी ने उसे धक्का दे दिया

Ratlam photo

Ratlam photo

हरदा। मसनगांव रेलवे स्टेशन से बीती रात को एक महिला सुपर फॉस्ट ट्रेन से हरदा आ रही थी, इसी दौरान बोगी में भीड़ होने से किसी ने उसे धक्का दे दिया। इसमें महिला का एक पैर फे्रक्चर और हाथ में भी चोटे आई। रात से लेकर सुबह 9 बजे तक महिला घायल हालत में रेल पटरी किनारे पड़ी रही। जिसे लोगों के द्वारा देखने पर जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

घायल महिला रामवती पति दादू (55) ने बताया कि वह खंडवा जिले के गांव रोशनी की रहने वाली है और ग्राम ऊड़ा में अपने पति के साथ मजदूरी करने के लिए आई थी। कल वह ग्राम मसनगांव गई थी। रात 3 बजे स्टेशन पर एक सुपर फॉस्टट्रेन रूकी, जिसमें महिला पैसेंजर समझकर बैठ गई।

ट्रेन की बोगी में इतनी भीड़ थी कि वह दरवाजे के पास ही खड़ी थी। हरदा स्टेशन के पहले रेलवे डबल से कुछ दूरी पर महिला को किसी ने धक्का दे दिया, जिसमें वह डाऊन की ओर बने मकानों के पीछे की तरफ गड्ढे में गिर गई। पैर फ्रेक्चर होने व सिर में चोटे होने से महिला 6 घंटे तक गड्ढे में ही बेहोश पड़ी रही। सुबह 9 बजे रेल पटरी से गुजरने के दौरान किसी व्यक्ति की नजर गई, जिसने आसपास के लोगों को बताया।

घटना की सूचना मिलने पर समाजसेवी यासीन पठान मौके पर पहुंचा, जिसने 108 एम्बुलेंस को कॉल किया, लेकिन वहां से जवाब मिला कि वाहन किसी मरीज को लेने गया है, वह आ नहीं सकता। पठान ने महिला को ऑटो से जिला अस्पताल ले गया। इलाज मिलने के बाद फिलहाल महिला की हालत संतोषजनक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो