scriptपिता को बचाने ‘दुर्गा’ बनकर टूट पड़ी बेटियां, देखें वीडियो | Daughters clashed with accused to save father, see video | Patrika News

पिता को बचाने ‘दुर्गा’ बनकर टूट पड़ी बेटियां, देखें वीडियो

locationहरदाPublished: Oct 14, 2021 07:26:21 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

किसान नेता शैलेंद्र वर्मा के साथ बीच सड़क पर हुई मारपीट, मारपीट का विडियो हुआ वायरल

betiyan.png

हरदा। शक्ति की उपासना के पर्व नवदुर्गा पर दो बेटियों का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़कियां अपने पिता पर हमला करने वालों पर टूट पड़ी। लड़कियों के लड़ाई में आने से झगड़ा करने आए लोग भी सकते में आ गए। हरदा शहर के नगर के न्यू मार्केट में गत दिनों संपत्ति को लेकर सड़क पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था।

झगड़े में एक-दूसरे पर लकड़ी से मारपीट की गई। इस दौरान किसी ने उक्त लोगों का मारपीट का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया। दोनों पक्षों की एक-दूसरे की शिकायत पर काउंटर मामला दर्ज किया गया है।

must see: बाघ को भालू ने किया चैलेंज, बाघ ने किया सरेंडर अमेजिंग वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84uuvq

पुलिस के मुताबिक शहर के वार्ड क्रमांक 5 में रहने वाले किसान नेता शैलेन्द्र वर्मा गुर्जर और वार्ड 13 की कानवा कॉलोनी के सुरेंद्र धनगर बीच लंबे समय से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। 6 अक्टूबर को शहर के न्यू मार्केट में इसी बात को लेकर दोनों पक्ष एक-दूसरे के सामने आ गए। इसमें दूसरे पक्ष के लोगों ने शैलेंद्र वर्मा पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। जिसमें वे सड़क पर गिर गए, पिता के साथ मारपीट होते देख वर्मा की दो बेटियां उन्हें बचाने के लिए मौके पर युवकों से भिड़ गईं।

must see: दशहरा विशेष: यहां है रावण की ससुराल, दामाद के तौर पर होती है पूजा

हालांकि लड़कियों के बचाने के बाद भी दोनों युवक लगातार डंडे से पिटाई करते रहे। पूरे झगड़े में उन्हें बचाने के लिए पुलिस या कोई अन्य लोग नहीं आए। सड़क पर होते हंगामे को देखकर वहां मौजूद लोगों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। टिमरनी थाना के सब इंस्पेक्टर दलपतसिंह पटेल ने फरियादी शैलेंद्र वर्मा की शिकायत पर आरोपी सुरेंद्र धनगर, राजेश गाडरी, रामपाल, नवीन गीते के विरुद्ध तथा दूसरे फरियादी सुरेंद्र जयनारायण धनगर की रिपोर्ट पर आरोपी शैलेंद्र वर्मा, हरिओम पटवारे, सुभाष यादव के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो