scriptनहरों में पानी के लिए कार्यपालन यंत्री का किया घेराव | Executive engineer siege for water in canals | Patrika News

नहरों में पानी के लिए कार्यपालन यंत्री का किया घेराव

locationहरदाPublished: Jan 27, 2020 09:17:47 pm

Submitted by:

Rahul Saran

-नहर में पानी नही आने से परेशान किसान

hardam khirkiya, masangaanv, canal, water problem

hardam khirkiya, masangaanv, canal, water problem

मसनगांव। नहर में पानी नही आने से परेशान किसानों ने कार्यपालन यंत्री अमरदीप कंसोरिया का घेराव किया। किसानों ने ईई से नहरों में पर्याप्त पानी छोडऩे की मांग भी की।
जल उपभोक्ता संथा अध्यक्ष पवन भायरे, सुरेश पुनासे, गणेश मुकाती सहित अन्य किसानों ने गुरूवार दोपहर कार्यपालन यंत्री के निवास पर पहुंचे और उनसे किसानों को हो रही समस्या बताई। किसानों ने कहा कि इस वर्ष तवा डेम में भरपूर पानी होने के बाद भी नहरें सूखी पड़ी हुई है जिससे टेल क्षेत्र में पानी नहीं मिल रहा है। नहरों में पानी नहीं होनेसे गेंहू की फसल सूखने की कगार पर पहुंच गई है। किसान बंसीलाल फुलरे ने बताया कि उनके खेत में पहला पानी दिए हुए एक माह से अधिक का समय हो चुका है। अब दूसरे पानी की जरुरत है जो नहीं मिलने से फसलों पर असर दिखने लगा है। किसानों ने पानी नहीं मिलने पर आंदोलन की चेतावनी भी ईई को दी। किसानों की मांग पर कार्यपालन यंत्री ने दो दिनों के भीतर व्यवस्था बनाने का आश्वासन देकर प्रभारी एसडीओ को टेल क्षेत्र में पानी पंहुचाने के निर्देश दिए।
—————–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो