नौकरी के नाम पर धोखा : सऊदी अरब में फंसी महिला, पीएम से लगाई मदद की गुहार

अच्छी नौकरी का झांसा देकर दलाल ने महिला को सऊदी अरब भेजा, ट्वीट कर पीएम मोदी से मांगी मदद..

By: Shailendra Sharma

Published: 17 Nov 2020, 05:21 PM IST

हरदा. मध्यप्रदेश के हरदा जिले की रहने वाली एक महिला सऊदी अरब में फंसी हुई है। महिला ने की तरह ट्विटर के जरिए संदेश भेजकर पीएम मोदी और विदेश मंत्रालय से मदद की गुहार लगाई है। पीड़ित महिला का नाम रीना गहलोद है जिसका आरोप है कि दलाल ने अच्छी नौकरी का झांसा देकर उसे सऊदी अरब भेजा था लेकिन वहां पहुंचने के बाद अब वह गलत जगह फंस गई है और निकल नहीं पा रही है।

 

पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार

सऊदी अरब में फंसी राना गहलोद नाम की महिला ने ट्विटर के जरिए मदद की गुहार लगाई है। रीना ने ट्विटर पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वो उसके साथ हो रहे अत्याचारों के बारे में बता रही है साथ ही ये भी कह रही है कि उसे वहां से वापस भारत लाया जाए। वीडियो में रीना बता रही है कि वो जनवरी के महीने में काम की तलाश में सऊदी अरब गई थी। सिकंदर नाम के एक दलाल ने उसे अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा दिया था जिसकी बातों में आकर वो सऊदी अरब आ गई। लेकिन यहां आने के बाद उसे एक घर में मेड बना दिया गया और सैलरी भी कम दी जा रही है। उसके साथ बुरा बर्ताव किया जाता है ठीक से खाना तक नहीं दिया जाता और बीमार होती है तो डॉक्टर को तक मकान मालिक नहीं दिखाते। रीना ने बताया कि उसका पासपोर्ट और वीजा भी मकान मालिक ने अपने पास रख लिया है।

 

बेटी बोली मां मुसीबत में हैं मदद करें

पीड़ित महिला रीना के परिवार में पति बंसीलाल के अलावा तीन बेटियां हैं। रीना की तरफ से मदद की गुहार लगाए जाने के बाद पूरा परिवार चिंता में हैं और उनकी बेटी ने भी सरकार से गुहार लगाई है कि मां को भारत वापस लाने में मदद करे।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned