scriptIt's amazing, the silver anklet took the life of an innocent | गजब हो गया, चांदी की पायजेब ने ले ली मासूम की जान | Patrika News

गजब हो गया, चांदी की पायजेब ने ले ली मासूम की जान

बालिका की शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत हो गई.

हरदा

Updated: November 27, 2021 09:37:20 am

हरदा. मध्यप्रदेश के हरदा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुनकर हर किसी का दिल पसीज जाएगा, एक मासूम के दिल में परिजनों की डांट का इतना डर था कि उसने जहर खाकर अपनी जीवन ही त्याग दिया। आश्चर्य की बात तो यह है कि इसमें उस मासूम की कोई गलती भी नहीं थी, महज चांदी की पायजेब गुम होने के कारण मासूम बालिका ने यह कदम उठाया है।

गजब हो गया, चांदी की पायजेब ने ले ली मासूम की जान
गजब हो गया, चांदी की पायजेब ने ले ली मासूम की जान

जानकारी के अनुसार हरदा जिले के छीपाबड़ थाना क्षेत्र के गांव सांवलखेड़ा में गुरुवार को एक आठ साल की बच्ची ने पायल गुम होने पर परिजनों की डांट के डर से घबराकर जहर खा लिया। बालिका की शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। चूंकि परिजन बाहर गए थे। इस दौरान नेहा पिता अमरसिंह (8) और बड़ी बहन घर में खेल रही थी। इसी दौरान नेहा की पायल गुम गई। माता-पिता पायल खोने पर डांटेंगे, इससे घबराकर नेहा ने शाम को जहर खा लिया। माता पिता घर पहुंचे तो नेहा गंभीर हालत में मिली। परिजन खिरकिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां हालत में सुधार नहीं होने पर देर रात जिला अस्पताल रेफर किया, जहां शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.