scriptरात में इस हाल में मिली पत्नी, फिर सामने आया यह राज | love story ends in murder | Patrika News

रात में इस हाल में मिली पत्नी, फिर सामने आया यह राज

locationहरदाPublished: Jun 04, 2019 12:52:30 pm

एफएसएल की टीम जांच करने मौके पर

love story ends in murder

love story ends in murder

हरदा।
शहर के ग्वाल नगर में एक विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गइ्र। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। हत्या का यह मामला पिछले माह का है। इस मामले में पहले आत्महत्या का संदेह था लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने हकीकत सामने ला दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार महिला की मौत गला दबाने से हुई। इसके बाद पुलिस ने महिला की हत्या का मामला दर्ज किया।
महिला की संदिग्ध मौत के मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज

अभी अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि इस वारदात में दो संदिग्धों के सामने आने की बात कही जा रही है। पुलिस उनसे कड़ी पूछताछ कर रही है। संभवत: हत्यारे का जल्द ही खुलासा भी हो जाएगा।
महिला की मौत गला दबाने से हुई थी

पुलिस ने बताया कि 17-18 मई की रात सरोज पति विनोद चौरे (38) निवासी ग्वालनगर अपने घर में 4 साल के बेटे के साथ थी। महिला का पति ड्राइवर है। पति सुबह 4 बजे घर लौटा तो महिला अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी। पति उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचा था। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ – महिला की मौत गला दबाने से हुई थी। इसी के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार महिला के पति का कहना है कि वारदात की रात जब वह घर आया तो एक युवक भी वहां था। मुझे देखकर वह जाने लगा और हमने कुछ बात भी की। उसके जाने के बाद जब मैं अंदर गया तो वहां मेरी पत्नी अचेत पड़ी हुई थी। उसे बेहोश देखकर मैं तुरंत उसे अस्पताल ले गया था। पुलिस उनसे कड़ी पूछताछ कर रही है।

एफएसएल की टीम जांच करने मौके पर

पिछले महीने 18 मई को हुई महिला की मौत के मामले में पुलिस ने 302 का मामला दर्ज किया। आज एफएसएल की टीम जांच करने मौके पर पहुची. पति विनोद ने पत्नि का किसी और से प्रेम प्रसंग होना बताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो