रॉड लेकर आया था अध्यक्ष को मारने, कर्मचारियों ने इस तरह कर दी पिटाई, देखें Video

पीआईसी की बैठक में नपाध्यक्ष पर हमला करने घुसा युवक, कर्मचारियों ने इस तरह कर दी पिटाई।

By: Faiz

Published: 07 Dec 2020, 04:51 PM IST

हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा जिले की नगर पालिका में सोमवार सुबह करीब 12 बजे जब पीआईसी की बैठक के दौरान एक युवक लोहे की रॉड लेकर नगर पालिका अध्यक्ष सुरेंद्र जैन को मारने की नियत से उनके कक्ष में जा घुसा। हाथ मे लोहे की रॉड लिए युवक ने गालीगलौज करते हुए उन्हें मारने रॉड से मारने ही वाला था कि, कक्ष में मौजूद पार्षद और कर्मचारियों ने बीचबचाव करते हुए युवक के मंसूबे को कामयाब नहीं होने दिया।

 

पढ़े ये खास खबर- नाबालिग को बहला-फुसला कर ले गया था युवक, पब्लिक ने इस तरह दी अनोखी सजा

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

पिटाई के बाद पुलिस के हवाले युवक

हद तो तब हो गई, जब नपा अध्यक्ष पर हमला करने आए गुस्साए युवक ने बीच बचाओ करने वाले पार्षद और कर्मचारियों पर भी हमला कर दिया। आरोपी युवक के इस रवैय्ये के बाद नगर पालिका में हंगामे की स्थिति बन गई। इस दौरान नगर पालिका के कर्मचारियों ने हमलावर युवक की जमकर पिटाई कर दी। भीड़ द्वारा पीटे जाने पर युवक के कपड़े तक फंट गए। घटना के बाद नपाकर्मी अध्यक्ष सुरेन्द्र जैन के साथ सिविल लाइन थाना पहुंचे। आरोपी युवक को पुलिस के हवाले किया।

 

पढ़े ये खास खबर- जीतू पटवारी ने पीएम मोदी और सीएम शिवराज से पूछा- 'किसान आखिर भरोसा किस पर करे'


आरोपी ने बताई हमले की ये वजह, नपा अध्यक्ष ने बताया षड्यंत्र

आरोपी युवक ता नाम साहिल यादव बताया जा रहा है, जो जोशी कॉलोनी का निवासी है। पुलिस को दिये बयान में आरोपी साहिल यादव ने बताया कि, उसके पिता ने नपा का कुछ काम किया था, जिसे अब तक चार साल बीत चुके हैं, लेकिन नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा उसे लगातार अटकाया जा रहा है और करीब 8 लाख रुपये का भुगतान अब तक नहीं किया जा रहा, जिसके चलते आज उसने ये फैसला लिया है। वहीं, दूसरी तरफ नपाध्यक्ष सुरेन्द्र जैन ने युवक के किसी भी तरहके भुगतान से इंकार करते हुए कहा है कि, ये उनपर जानलेवा हमला था। उन्होंने दावा रिया कि, किसी षड्यंत्र के तहत उनकी जान लेने का प्रयास किया गया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned