मछ्ली पकड़ने गया था युवक एकदम आया पानी का सैलाब, मदद करने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग हो गई मौत, देखें वीडियो

मछली पकड़ने के लिए नदी में बैठा युवक अचानक पानी के सैलाब में घिर गया और लोग मदद करने की जगह उसका वीडियो बनाते रहे, दूसरे दिन मिली युवक की लाश..

By: Shailendra Sharma

Published: 31 Jul 2020, 06:40 PM IST

हरदा. हरदा के चारुवा में जूनापानी मकड़ाई घाट पर बुधवार को मछली पकड़ने गया एक युवक अचानक नदी में आई बाढ़ में फंस गया। पानी की तेज लहरों ने युवक को चारों तरफ से घेर लिया और युवक नदी के बीच एक छोटे पत्थर पर खड़ा हो गया। काफी देर तक लहरों के बीच उसने अपनी जिंदगी को बचाने की कोशिश की लेकिन जब कोई मदद नहीं मिली तो जिंदगी की आस लिए वो तेज बहाव में कूद पड़ा जिससे उसकी मौत हो गई।

मदद करने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग
नदी में बहने वाले युवक का नाम अमरसिंह है जो जूनापानी मकड़ाई घाट पर मछली पकड़ने के लिए गया था। जिस समय अमर सिंह नदी की तेज लहरों के बीच फंसा हुआ था उस वक्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को नदी के घाट पर खड़े किसी शख्स ने बनाया है। वीडियो में अमर सिंह नदी के बीच तेज बहाव में फंसा नजर आ रहा है वो मदद के लिए घाट पर खड़े लोगों की तरफ बार-बार इस उम्मीद से देखता भी दिख रहा है कि शायद कोई उसकी मदद करे। लेकिन काफी देर तक चिल्लाने और आस लगाए रहने के बाद भी जब कोई मदद के लिए आगे नहीं आया तो अमर सिंह ने जिंदगी की आस लिए तेज बहाव में छलांग लगा दी। ये सारी घटना घाट पर खड़े लोग देख रहे थे मोबाइल से वीडियो बना रहे थे लेकिन किसी ने भी अमर सिंह की मदद करने की कोशिश नहीं की।

देखें वीडियो-

दूसरे दिन मिला शव
अमर सिंह के नदी में बहने की सूचना मिलने के बाद पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंचे नदी में काफी देर तक उसकी तलाश की लेकिन अमर सिंह का कुछ पता नहीं चला। दूसरे दिन गुरुवार को फिर से गोताखोरों ने नदी में अमर सिंह की तलाश की और घंटों की मशक्कत के बाद अमर सिंह की लाश नदी से बरामद हो पाई। अमर सिंह की मौत हो चुकी है और उसकी जिंदगी के अंतिम पल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कैद हैं। जो ये बता रहे हैं कि वो मदद की आस लिए घाट पर खड़े लोगों की तरफ देख रहा था लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। ऐसे में ये सवाल उठना लाजमी है कि आखिरकार वीडियो बना रहे लोगों ने उसकी मदद के लिए हाथ क्यों नहीं बढ़ाया आखिर क्यों किसी ने वक्त रहते पुलिस को सूचना नहीं दी? अगर किसी ने पुलिस को फोन किया होता तो शायद आज अमर सिंह जिंदा होता।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned