शादीशुदा युवक ने प्रेमिका को मारी गोली, घुमाने के बहाने हाइवे पर ले जाकर हमला

शहर से 3 किमी. दूर ले जाकर हाइवे पर प्रेमिका को मारी गोली..गोली युवती के कंधे के पास लगी..हालत गंभीर..

By: Shailendra Sharma

Published: 15 Jun 2021, 08:11 PM IST

हरदा. हरदा से तीन किलोमीटर हाइवे पर एक युवक ने युवती को गोली मार दी। गोली मारने के बाद युवक युवती को खून से लथपथ हालत में घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया। गोली युवती के कंधे के पास लगी है और उसे गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि जिस युवक ने युवती को गोली मारी है वो युवती का प्रेमी है और पहले से शादीशुदा है। पुलिस घटना के बाद से फरार आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है।

 

ये भी पढ़ें- 30 मिनिट में दो चेन स्नेचिंग, सुराग देने वालों को मिलेगा 20 हजार रुपए का इनाम

 

शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली
आरोपी का नाम बफाती बताया जा रहा है। मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे आरोपी प्रेमी युवक प्रेमिका को अपने साथ घुमाने के बहाने होशंगाबाद-खंडवा स्टेट हाइवे पर हरदा से करीब तीन किलोमीटर दूर कोड़ला नदी के पास ले गया। संभवत वहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और इसी दौरान आरोपी युवक ने प्रेमिका को गोली मार दी और वहां से फरार हो गया। युवती को गोली मारे जाने की खबर शहर में तेजी से फैली और हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और तुरंत घायल युवती को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से हालत गंभीर होने के कारण उसे भोपाल रेफर कर दिया गया है।

 

ये भी पढ़ें- weather news : मुंबई से बदली हवाओं की दिशा, पश्चिमी मध्यप्रदेश को करना पड़ेगा बारिश का इंतजार

 

घटना के कारणों का खुलासा नहीं, आरोपी की तलाश जारी
जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक बफाती पहले से शादीशुदा है और अंदेशा लगाया जा रहा है कि शादी की बात को लेकर ही युवक और युवती में विवाद हुआ होगा। फिलहाल घटना का सही कारण सामने नहीं आ पाया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक की गिरफ्तारी या फिर युवती के बयानों के आधार पर ही घटना का सही कारण सामने आ पाएगा।

देखें वीडियो- सिस्टम से लाचार ग्रामीणों का दर्द बयां करती तस्वीर

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned