scriptVideo: सरकार पर बरसे बीजेपी विधायक | MLA Kamal Patel furious over Chief Minister Kamal Nath | Patrika News

Video: सरकार पर बरसे बीजेपी विधायक

locationहरदाPublished: Feb 28, 2020 03:30:25 pm

Submitted by:

poonam soni

विधायक बोले, अपने वचन पत्र का एक भी वादा कमलनाथ सरकार नहीं कर पाई पूरा
 

Video: सरकार पर बरसे बीजेपी विधायक

Video: सरकार पर बरसे बीजेपी विधायक

खिरकिया. प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की सद्बुद्धि के लिए विधायक कमल पटेल ने चारूवा स्थित भगवान गुप्तेश्वर का अभिषेक किया गया। गांव में प्रदेश सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में रैली निकाली गई। कमलनाथ के इस्तीफे की मांग के नारे लगाए गए।
जनसभा में बोले विधायक
चारुवा बस स्टैंड पर जनसभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर विधायक पटेल ने कहा कि किसानों का दो लाख तक का कर्जा माफ , युवाओं को 4000 तक बेरोजगारी भत्ता देने, महिलाओं द्वारा लिए गए समूह की कर्जा माफ करने , वृद्धा पेंशन 1000 करने जैसे कई वादे प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने घोषणा पत्र में किए। कहा था कि यह घोषणा पत्र नहीं वचनपत्र है, परंतु अपने वचन पत्र की एक भी घोषणा अभी तक कमलनाथ सरकार ने पूरी नहीं की है।
प्रत्येक गांव केंद्र तक जाएगा
पटेल ने कहा कि हम जन आंदोलन को खिरकिया के प्रत्येक ग्राम केंद्र तक पहुंचाएंगे। इसके बाद संपूर्ण जिले में जनआंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष अमरसिंह मीणा, मंडल अध्यक्ष गोलू राजपूत, शंकरसिंह खड़बडिय़ा, सुधीर सोनी, शैतानसिंह पंवार, गंगाविशन मुनिम, संतोष कलम, हंसराज विश्नोई, अंकित अवस्थी, सुरेश बघेला, विष्णु नामदेव, रामविलास गुर्जर, नितिन गुप्ता, विनय राजपूत सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो