scriptMp Election 2018: साठ साल में शौचालय जैसी साधारण सुविधा भी नहीं दे पाए: हेमा मालिनी | mp assembly elections 2018 | Patrika News

Mp Election 2018: साठ साल में शौचालय जैसी साधारण सुविधा भी नहीं दे पाए: हेमा मालिनी

locationहरदाPublished: Nov 21, 2018 11:22:00 am

Submitted by:

sanjeev dubey

भाजपा प्रत्याशी कमल पटेल के समर्थन में सभा को संबोधित किया

bjp

Mp Election 2018: साठ साल में शौचालय जैसी साधारण सुविधा भी नहीं दे पाए: हेमा मालिनी

हांडिया. भाजपा सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने मंगलवार को हिट फिल्म शोले के डायलॉग-बस्ती की इज्जत खतरे में है…बोलकर भाजपा के लिए वोट मांगे। इससे पहले कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वे लोग भी आएंगे लेकिन उनकी बातों से विचलित मत होना। जिन्होंने इतने साल में कुछ नहीं किया वे अब क्या करेंगे। हमारे साथ रहने पर आपका पूरा जीवन खुशयाल रहेगा। क्योंकि कांग्रेस साठ साल में शौचालय जैसी साधारण सुविधा भी नहीं दे पाई और मोदी चार साल में इतना कुछ कर दिया कि गौरव की अनुभूति होती है। उन्होंने कहा कि मोदी पर पूरे सबको विश्वास हो गया है। यही कारण है कि 22 राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं। पहले दूसरे देशों में जाओं तो सम्मान नहीं मिलता था लेकिन अब सब जगह इज्जत मिलती है। यह सब प्रधानमंत्री मोदी के कारण हुआ है। पूरा विश्व उन्हें मानने लगा है। उन्होंने कहा कि यहां 15 साल से भाजपा की सरकार है। भाजपा के मुख्यमंत्री ने इतने साल में जो काम किया है वह कोई और नहीं कर सकता है। इसलिए बसंती की इज्जत का सवाल है, आप कमल को वोट दीजिए।
बसंती के कारण लगा जाम
बस स्टैंड से पुराने थाना की ओर जाने वाले रास्ते पर सभा का आयोजन हुआ। सभा खत्म होने के बाद हेमामालिनी जैसे ही हेलिपेड की ओर रवाना हुई वैसे ही भीड़ का हुजूम उनके वाहन की और पहुंच गया। इस कारण दूसरी तरफ से हेलिपेड पर ले जाया गया, लेकिन इसका असर इंदौर-बैतूल नेशनल हाइवे पर पड़ा और वहां जाम लग गया। लोग हेमामालिनी की एक झलक पाने हाइवे पर जा पहुंचे थे। जिससे एनएच पर जाम की स्थिति बनी। हाइवे पर वाहन खड़े होने से हंडिया-नेमावर के मध्य स्थित नर्मदा पुल से हंडिया के पेट्रोल पंप तकरीबन 4 किलोमीटर तक वाहन रेंगते निकले। पुलिस ने खासी मशक्कत के बाद रास्ते को वन-वे कर चालू किया।

सेल्फी लेने में व्यस्त रहे कई नेता
हेमामालिनी जब मंच से भाषण दे रही थी तब भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता उनके साथ सेल्फी लेने का एंगल जमाने में व्यस्त रहे। इस दौरान मंच के सामने से भी बड़ी संख्या में लोग उनके फोटो और वीडियो बनाते रहे।

बोली पहले भी आई थी, फिर सुधारी गलती
भाषण के दौरान हेमामालिनी ने कहा कि वे पहले भी हंडिया आईं थी, लेकिन जब मंच से किसी ने बताया कि वे पहले हरदा आईं थी तो बोलीं कि हेलिकॉप्टर में बैठकर आती हैं, इसलिए याद नहीं रहा कि पिछली बार कहां आई थी। वे संबोधन के दौरान कमल पटेल को अभी भी मंत्री और 20 साल से विधायक होना बता गई, जबकि यहां से कांग्रेस से आरके दोगने विधायक हैं। पटेल पिछला चुनाव हार चुके थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो