scriptदूसरी किश्त नहीं मिलने को लेकर नपाकर्मी से मारपीट | Municipality employee raid | Patrika News

दूसरी किश्त नहीं मिलने को लेकर नपाकर्मी से मारपीट

locationहरदाPublished: Sep 20, 2018 10:51:41 pm

Submitted by:

sanjeev dubey

– नपा कर्मियों ने रैली के रूप में थाने पहुंचकर दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया

Municipality employee raid

दूसरी किश्त नहीं मिलने को लेकर नपाकर्मी से मारपीट

हरदा. शहर के वार्ड क्रमांक 2 खेड़ीपुरा में गुरुवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत दूसरी किश्त जारी करने से पहले जियो टेकिंग करने पहुंचे नपाकर्मी के साथ एक युवकों द्वारा मारपीट की गई। पुलिस ने नपाकर्मी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफमामला दर्जकिया गया। पुलिस ने बताया कि खेड़ीपुरा मस्जिद के पास सुबह साढ़े 9 बजे निर्माणाधीन आवास का जियो टेकिंग करने के लिए नपा कर्मचारी हर्षकुमार शर्मा गए थे। इसी दौरान हितग्राही शमी शाह पिता मेहराज और उसके छोटे भाई ने दूसरी किश्त नहीं भेजने को लेकर विवाद किया। उन्होंने गाली-गलौच करते हुए नपाकर्मी के साथ मारपीट की। नपाकर्मी शर्माने अपने साथ हुईघटना की जानकारी नपाध्यक्ष सुरेंद्र जैन एवं सीएमओ दिनेश शर्मा को दी। वहीं घटना को लेकर नपा के राजस्व, लोक निर्माण तथा जलकार्य विभाग के अधिकारी-कर्मचारी काम छोड़कर बाहर आ गए। इसके बाद नपा अधिकारी एवं कर्मचारी रैली के रूप में थाने पहुंचे। यहां नगर निरीक्षक दिनेश शर्मा ने नपा कर्मचारी शर्मा की रिपोर्ट पर शमी शाह और उसके छोटे भाई के विरुद्ध धारा ३५३, २९४, ३२३, ५०६, ३४ के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया।
हार्वेस्टर पहले सुधरवाने को लेकर किसान से मारपीट
हरदा. शहर के खंडवा रोडपर स्थित पेट्रोल पंप के सामने गुरुवार को हार्वेस्टर सुधरवाने की बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया, जिसमें दो किसान एवं उसका साथी घायल हो गया। पुलिस ने किसान की रिपोर्ट पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्जकिया। पुलिस ने बताया कि रान्याखेड़ी के किसान
हरनारायण पिता रामरतन विश्नोई ने रिपोर्ट दर्जकराई कि वह शिंदासिंग सरदार के साथ खेड़ीपुरा नाके के पास हार्वेस्टर सुधरवाने के लिए मैकेनिक के पास गया था। वहां पर मैकेनिक द्वारा उनका काम छोड़कर दूसरे का काम करने लगा। जिस पर उन्होंने मैकेनिक से कहा कि पहले आए थे तो हमारा काम करो। किंतु वहां मौजूद मंगासिंह पहले काम कराने की बात को लेकर विवाद करने लगा। इसी दौरान मनीष बाबूजी, उसका छोटा भाई और चाचा ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। वहीं बचाव करने आए शिंदासिंग को भी मारा। हरनारायण के पीठ में गंभीर चोंटे आईं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा २९४, ३२३, ५०६, ३४ का मामला दर्जकिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो