पत्रिका जागो जनमत : टिमरनी के रहवासी बोले - खेल मैदान के साथ बने आईटीआई

पत्रिका जागो जनमत : टिमरनी के रहवासी बोले - खेल मैदान के साथ बने आईटीआई

Sandeep Nayak | Publish: Nov, 10 2018 01:44:23 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

हरदा जिले के टिमरनी पहुंचा पत्रिका जागो जनमत रथ

हरदा। टिमरनी में बस स्टैंड तो है लेकिन बसें नहीं रूकती हैं। खेल मैदान की भी सुविधा नहीं है जिस कारण बच्चों को परेशानी होती है। स्टेशन पर ट्रेनों का स्टॉप नहीं है। इस प्रकार की समस्याएं पत्रिका के जागो जनमत रथ के टिमरनी पहुंचने पर लोगों ने न्यू मार्केट में बताईं। इस रथ के माध्यम से लोगों को निष्पक्ष मतदान की शपथ भी दिलाई गई।
जागो जनमत 2018 के अंतर्गत कार्यक्रम में कई लोग शामिल हुए। जिन्होंने निष्पक्ष मतदान का संकल्प लेते हुए पत्रिका अभियान से जुड़कर अन्य लोगों को भी प्रेरित करने का संकल्प लिया। जनमत सर्वे के तहत पत्रिका ने बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों से कुछ मुद्दों पर बात की।

यह परेशानियां आई सामने
बस स्टैंड पर नहीं रूकती बसें : नरेंद्र चौहान ने बताया कि टिमरनी में बस स्टैंड तो है लेकिन यह अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ गया है। यहां पर बसें नहीं रूकती हैं। बस स्टैंड के आसपास गंदगी रहती है, जिस कारण यात्रियों को परेशानी होती है।

 

आईटीआई की कमी : नगर में युवाओं के लिए रोजगार परक विषयों और कोर्स की कमी है। यहां पर आईटीआई नहीं है। जिस कारण उनको अन्य जिलों का रूख करना पड़ता है। ऐसे में आर्थिक नुकसान के साथ समय का भी नुकसान होता है।

खेल मैदन नहीं है। : नगर में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है, लेकिन उनका प्रेक्टिस करने के लिए अच्छे खेल मैदान की अब तक दरकार है। जिस कारण वह अन्य नगरों में जाकर खेल की प्रेक्टिस करती हैं।

कार्यक्रम में मौजूद रामशंकर, आवेश तिवारी, गौरी सिंह निगम ने बताया कि मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने पत्रिका का यह अभियान सराहनीय है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned