scriptPeople from nearby areas coming to see their relatives, there is jam situation in roads | कुशलक्षेम लेने पहुंच रहे आसपास के लोग, सड़कों में बनीं जाम की स्थिति | Patrika News

कुशलक्षेम लेने पहुंच रहे आसपास के लोग, सड़कों में बनीं जाम की स्थिति

locationहरदाPublished: Feb 07, 2024 04:54:40 pm

Submitted by:

Himanshu Singh

Harda Factory Blast: हरदा में हुए ब्लास्ट में जाम की स्थिति पैदा हो गई है। दूर-दूर से लोग ब्लास्ट को देखने और अपने रिश्तेदारों का हाल-चाल लेने के लिए पहुंच रहे हैं।

harda jam
,

हरदा पटाखा फैक्ट्री में धमाके की वजह से इलाके में लोगों की आवाजाही बढ़ गई है। आसपास के इलाके से लोग हाल-चाल लेने के लिए पहुंच रहे हैं। बैरागढ़- मगरधा रोड़ समेत अन्य सड़कों पर जाम की स्थिति देखने को मिल रही है। पुलिस लोगों को हटाने का लगातार प्रयास कर रही है।

मगरधा पटाखा फैक्ट्री हरदा के वार्ड 31 में स्थित है। फैक्ट्री के एक किलोमीटर के दायरे में 500 से ज्यादा मकान है। फैक्ट्री के आसपास के मकानों के भारी नुकसान पहुंचा है। जिससे रिश्तेदारों की आवाजाही भी देखने को मिल रही है। लोग अपने रिश्तेदारों का हाल-चाल लेने के लिए पहुंच रहे हैं। इसके अलावा शासन-प्रशासन के लोगों की आवाजाही बुधवार को बढ़ गई है। लोगों की भीड़ को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। लेकिन पुलिस के चेतावानी के बावजूद भी नहीं मान रहे हैं। जिससे सड़कों में जाम की स्थिति पैदा हो रही है।

बता दें कि, फैक्ट्री से मलबा हटाने का काम चल रहा है। मलबा हटाए जाने पर 5 हजार डिग्री सेल्सियस था। जिसके ऊपर 32 फायर बिग्रेड के वाहन से पानी डाला गया। 12 पोकलेन मशीनों की मदद से मलबा हटाया गया है। करीब एक हजार कर्मचारी मलबे को हटाने के काम में जुटे हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो