खड़े ट्रक से टकराया वाहन, 13 महिलाएं घायल, एक गंभीर

खड़े ट्रक से टकराया वाहन, 13 महिलाएं घायल, एक गंभीर

Pradeep Sahu | Publish: Sep, 03 2018 01:28:57 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

नर्मदा की सफाई करके लौंट रहीं थीं महिलाएं

हंडिया. रविवार को दो गांवों की महिला, पुरुष नर्मदा नदी में सफाईअभियान के लिए आए थे। वापस लौटते समय उनका वाहन गांव कुसिया के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया, जिसमें 13 लोग घायल हो गए। हादसे में एक महिला की हालत गंभीर है। घटना की सूचना पर १०८ एम्बुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार नर्मदा स्वच्छ मिशन के तहत हर रविवार को गावों के लोग नर्मदा घाटों की सफाई की जाती है।इसी के तहत गांव सुखरास और नीलगढ़ की 15 महिलाएं नर्मदा नदी की सफाईकरके छोटा हाथी वाहन से वापस लौट रहीं थीं। इसी दौरान नेशनल हाइवे पर स्थित गांव कुसिया के पास सड़क किनारे एक ट्रक के पीछे से उनका वाहन टकरा गया। हादसे में 13 महिलाएं घायल हो गईं। घायलों में लीला पति सूरज कोरकू (35 वर्ष), हीराबाई पति गुलाब (40 वर्ष), मीरा पति ईश्वरलाल (50 वर्ष), प्रमिला पति अनिल (35 वर्ष), अनिल पिता ओमप्रकाश (35 वर्ष), गुलाबचंद्र पिता गोकुल प्रसाद (50 वर्ष), शर्मिला पति राजू, लीलाबाई पति लक्ष्मीनारायण, विमला पति शिव नारायण, बसु पति शेरसिंह, महिमा पति सीताराम, सुमन पति अर्जुन, बसुबाई पति देवलाल को चोंटे आईं। इनमें से लीला पति लक्ष्मण की हालत गंभीर है। वहीं विमला पति शिवनारायण का पैर फ्रेक्चर हो गया। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।वहीं टक्कर से वाहन भी सामने से क्षतिग्रस्त हो गया।

दिनदहाड़े बाइक चुराई, वाहन मालिक पीछे दौड़ा तो भागे बदमाश
हरदा. शहर की नेहरू कॉलोनी में अंकुर प्रॉव्हीजन के सामने खड़ी बाइक रविवार दोपहर चोरी हो गई। कुछ देर बाद वाहन मालिक को बाइक नदारद मिली तो उन्होंने आसपास देखा। कुछ दूर तीन बदमाश बाइक को धकेलते हुए ले जाते दिखे। वाहन मालिक ने आवाज लगाई तो वे बाइक छोड़कर भाग गए। वाहन मालिक अनिल देवड़ा ने बताया कि दोपहर में वे कम्प्यूटर पर काम कराने दुकान में बैठे थे। बाहर निकले तो बाइक नदारद मिली। बाजू की गली में तीन बदमाश इसे ले जाते दिखे। यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। खबर है कि पुलिस ने शाम को कुछ बदमाशों को दबोचा भी है। हालांकि टीआई दिनेश चंद्र शर्मा ने इससे इंकार किया। ज्ञात हो कि शहर में बाइक चोरी की घटनाएं आए दिन हो रही हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned