scriptलिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले दंपती ने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या की | The couple, living in a live-in relationship, committed suicide by com | Patrika News

लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले दंपती ने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या की

locationहरदाPublished: Sep 12, 2020 12:16:27 am

Submitted by:

rakesh malviya

दोनों की मौत गुरुवार रात ट्रेन से कटकर हुई

लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले दंपती ने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या की

लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले दंपती ने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या की

खिरकिया. लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले एक दंपती ने शुक्रवार को ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। शादी नहीं होने के कारण दोनों साथ में रह रहे थे। पुरुष की मौत महिला को बचाने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से हुई। पुलिस ने बताया कि महेश पिता हीरालाल बलाही (37) एवं शांतिबाई पिता नंदराम कोरकू (40) कुड़ावा मार्ग पर टेलीफोन एक्सचेंज के पास झोपड़ी बनाकर रहते थे। उनका शव किमी क्रमांक 638 /34 डाउन टै्रक पर मिला। दोनों की मौत गुरुवार रात ट्रेन से कटकर हुई। ट्रैक पर पेट्रोलिंग कर रहे रेलकर्मी ने इसकी सूचना स्टेशन पर दी। इसके बाद जीआरपी एवं छीपावड़ पुलिस को सूचना दी गई। छीपावड़ टीआई ज्ञानू जायसवाल ने शुक्रवार को बल के साथ मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई कर शव उठवाए और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए। आरपीएफ के सुधीर यादव भी मौके पर पहुंचे थे। प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है।

नहीं हुआ था विवाह
युवक एवं महिला की जाति अलग होने के कारण विवाह नहीं हुआ था, लेकिन वे पिछले एक-डेढ़ वर्ष से पति-पत्नी के रुप में रह रहे थे। बताया जा रहा कि पिछले दो-तीन दिनों से उनमें विवाद हो रहा था। इसके चलते महिला अपनी बहन के यहां चली गई थी। युवक वहां महिला को लेने पहुंचा था। जहां कहासुनी होने पर महिला ने ट्रैक पर जान देने पहुंची। इसी दौरान टे्रन की चपेट में आ गई। पीछे से युवक ने महिला को बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह भी ट्रेन से टकरा गया और घटना स्थल पर ही उसकी भी मौत हो गई। टीआई ज्ञानू जायसवाल ने बताया कि महिला-पुरुष बगैर विवाह किए साथ रहते थे। संभवत: विवाद के दौरान यह कदम उठाया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो