scriptबयान दर्ज कराने आई महिला और उसके पति ने प्रधान आरक्षक से झूमाझटकी की, दोनों को जेल भेजा | The woman and her husband jogged with the head constable | Patrika News

बयान दर्ज कराने आई महिला और उसके पति ने प्रधान आरक्षक से झूमाझटकी की, दोनों को जेल भेजा

locationहरदाPublished: Aug 05, 2020 10:20:27 pm

Submitted by:

gurudatt rajvaidya

सिविल लाइन थाना में पदस्थ महिला प्रधान आरक्षक की रिपोर्ट पर हुई कार्रवाई

बयान दर्ज कराने आई महिला और उसके पति ने प्रधान आरक्षक से झूमाझटकी की, दोनों को जेल भेजा

बयान दर्ज कराने आई महिला और उसके पति ने प्रधान आरक्षक से झूमाझटकी की, दोनों को जेल भेजा

हरदा। शहर के सिविल लाइन थाना में बुधवार को बयान दर्ज कराने के दौरान एक महिला और उसके पति ने महिला प्रधान आरक्ष से झूमाझटकी की। आरोपियों ने कार्रवाई संबंधी दस्तावेज छुड़ाकर फेंक दिए। प्रधान आरक्षक की रिपोर्ट पर दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेजा गया। सहायक अभियोजन अधिकारी लक्ष्मीनारायण साहू ने बताया कि सिविल लाइन थाना की प्रधान आरक्षक अनिता शर्मा ने बुधवार को नाज सोनी को किसी मामले में बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था। उसके साथ पति देवेंद्र पिता विनोद सोनी भी आया था। जब नाज के कथन लिए जा रहे थे तभी देवेंद्र सोनी ने प्रधान आरक्षक शर्मा से बदतमीजी करते हुए उनका हाथ पकड़ लिया और कागज छुड़ा कर फेंक दिया। प्रधान आरक्षक ने उसे ऐसा करने से रोका तो देवेंद्र और उसकी पत्नी नाज गालीगलौज करने लगे। घटना के बीच बचाव में एएसआई किशन उइके व एसआई सीताराम धुर्वे आए तो आरोपी देवेंद्र ने एएसआई उइके की कालर पकड़ ली। शर्मा की शिकायत पर थाना में भादंवि की धारा 353, 332, 506 व 34 के तहत केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। एडीपीओ साहू ने बताया कि आरोपी द्वारा अपनी जमानत के लिए आवेदन प्रस्तुत किया गया। अभियोजन ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से इस पर घोर आपत्ति जताई। अभियोजन के तर्कों से सहमत होते हुए कोर्ट ने दोनों आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज की। उन्हें जेल भेजा गया है।
पहले से भी दर्ज हैं प्रकरण
सिविल लाइन थाना प्रभारी हिमलेंद्र पटेल ने बताया कि घटना के दौरान एसडीओपी हिमानी मिश्रा भी थाने में मौजूद थीं। वे किसी अन्य मामले की जांच कर रही थीं, इसी दौरान यह घटनाक्रम हुआ। आरोपियों ने प्रधान आरक्षक के साथ अभद्र व्यवहार किया। आरोपी देवेंद्र के खिलाफ पहले से भी कई प्रकरण दर्ज हैं। कोर्ट के आदेश पर दोनों को जेल भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो