script

दुकान का शटर तोड़कर तौल कांटा और चिल्लर चुराई

locationहरदाPublished: Jan 17, 2019 08:20:27 pm

Submitted by:

gurudatt rajvaidya

होलीफेथ स्कूल के पास हुई वारदात

Throwing the store shutter and thawing the fork and chillar

shutter

हरदा। शहर के होलीफेथ स्कूल के सामने एक दुकान पर बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात चोरी की वारदात हुई। अज्ञात चोर दुकान से इलेक्ट्रॉनिक तौल कांटा, चिल्लर और पाउस चुरा ले गए। फरियादी सत्यनारायण चौहान निवासी पैरासिटी कॉलोनी ने पुलिस को बताया कि वे बुधवार शाम को दुकान बंद कर घर गए थे। गुरुवार सुबह साढ़े 7 बजे दुकान खोलने पहुंचे तो शटर साइड से टूटी हुई पाई। भीतर जाकर देखा तो इलेक्ट्रिॉनिक तौल कांटा, प्लास्टिक के डिब्बे में रखी करीब 2 हजार रुपए की चिल्लर, गुटखा पाउच और बिड़ी के पैकेट गायब मिले। चोरी गए सामान की कीमत 6 हजार रुपए बताई गई है।
चाय पीने दुकान पर रुके, पलटकर देखा तो बाइक गायब मिली
हरदा। शहर में बाइक चोरी की वारदातें भी नहीं रुक रहीं। रुंदलाय निवासी लियाकत शाह ने पुलिस को बताया कि 14 जनवरी को वे बाइक क्रमांक एमपी-47 एमए 2475 से शहर आए थे। शाम साढ़े 7 बजे छीपानेर रोड स्थित पेट्रोल पंप के सामने बाइक खड़ी कर वे चाय की दुकान पर चले गए। कुछ देर बाद वापस पहुंचे तो बाइक नदारद थी। आसपास तलाशा लेकिन पता नहीं चला। चोरी गई बाइक की कीमत करीब 15 हजार रुपए बताई गई है।
दुकान में आग लगाने का आरोप
हरदा। समीप के गांव बीड़ निवासी रामशंकर शर्मा ने गांव के ही एक युवक पर दुकान में आग लगाने का आरोप लगाया है। रामशंकर द्वारा पुलिस को की गई शिकायत में कहा गया है कि उक्त युवक ने तीन दिन पहले दुकान की खिड़की तोड़ दी थी। उसने जान से मारने की धमकी भी दी है। रामशंकर ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो